बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त की स्टारर फिल्म पानीपत बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाए हुए है. फिल्म शुक्रवार 6 दिसंबर को रिलीज हुई थी और अब तक फिल्म ने अब तक अच्छा कलेक्शन किया है. फिल्म पानीपत ने तीसरे दिन रविवार को 7.50 करोड़ की कमाई की है. पहले दिन शुक्रवार को फिल्म ने 4.12 करोड़, दूसरे दिन शनिवार को 5.75 करोड़ की कमाई की थी.

रविवार को फिल्म ने शानदार कमाई की और वीकेंड का पूरा फायदा उठाया. अब तक फिल्म टोटल 17.37 करोड़ की कमाई कर चुकी है, फिल्म का पहला वीकेंड तो शानदार रहा है. फिल्म पानीपत के बॉक्स ऑफिस के कमाई के आंकड़े केआरके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से हैं.

रविवार के हिसाब से फिल्म पानीपत ने शानदार कमाई की है. फिल्म पानीपत की बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म पति पत्नी और वो के साथ क्लेश हुई थी. फिल्म पानीपत में एक्शन दिखाया गया जो कि फिल्म पती पत्नी और वो के आगे फीका पड़ रहा है.

फिल्म पानीपत में अर्जुन कपूर, मराठा योद्धा सदाशिव राव भाऊ की भूमिका में, संजय दत्त अफगान राजा अहमद शाह अब्दाली की भूमिका में और कृति सनोन सदाशिव भाऊ राव की पत्नी, पार्वती बाई की भूमिका में हैं. अर्जुन ने पानीपत में अपनी भूमिका के लिए कड़ी मेहनत की है लेकिन दर्शकों को वह पसंद नहीं आ रहे हैं.

दर्शकों के रिव्यू से देखें तो आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म उनके करियर की सबसे गलत फिल्म साबित हो रही है. पानीपत फिल्म मराठों और अफगानों के बीच छिड़ी पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है. माना जाता है कि इस युद्ध में हजारों सैनिक मारे गए थे. इस फिल्म के जरिए युद्ध में शहीद हुए वीरों की गाथाओं को देश के सामने रखा गया है.

ये भी पढ़ें

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 3: कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म पति पत्नी और वो का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

Rajasthan Minister Demands Ban On Panipat Movie: संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सैनन की फिल्म पानीपत पर विवाद, राजस्थान पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने महाराजा सूरजमल के किरदार पर जताई आपत्ति, बैन की मांग

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App