Simran Budharup : सिमरन बुद्धरूप

नई दिल्ली : एक्ट्रेस सिमरन बुद्धरूप ही नहीं शाइनी जोशी को भी ट्रोलर्स ने परेशान किया हुआ है। एक्ट्रेस सिमरन बताती है जब मेरा रोल नेगेटिव दिखाया गया था। उस समय मुझे ट्रोल किया जा रहा था। तब मैं सोची लोग मुझे नहीं मेरे रोल से नफरत करते है। इसलिए मुझे नफरत भरे मैसेज आते है। लेकिन अब ये धमकियाँ मुझे पर्सनली दी जा रही है।

सीरियल पंड्या स्टोर की इस एक्ट्रेस को मिली रेप की धमकी

सीरियल पंड्या स्टोर की एक्ट्रेस सिमरन बुद्धरूप को मिली रेप की धमकी। पंड्या स्टोर पॉपुलर शोज में से एक है। ये सीरियल स्टार प्लस पर आता है. इस सीरियल में सिमरन बुद्धरूप ऋषिता पंड्या का किरदार निभा रही है। इस सीरियल में एक्ट्रेस को नेगेटिव रोल मिला हुआ है। इसके वजह से ही उन्हें धमकी भरे मैसेज आने लगे। लेकिन एक्ट्रेस ने इन मैसेज को कभी सीरियस नहीं ली।

उन्हें लगता था कि लोग उनसे नहीं उनके नेगेटिव रोल से नफरत करते है। लेकिन इंटरनेट पर कुछ बेवकूफ लोग यह समझ नहीं पाते की असली लाइफ और सीरियल की लाइफ में बहुत अंतर होता है।

एक्ट्रेस सिमरन बुद्धरूप इन दिनों रहती है बहुत परेशान

एक्ट्रेस सिमरन बुद्धरूप ही नहीं इनके साथ दूसरी एक्ट्रेस शाइनी जोशी को ट्रोलर्स ने धमकी भरे मैसेज कर के उन्हें भी परेशान कर दिया था। लेकिन उन्हें यह लगता था लोग मुझे नहीं मेरे किरदार को नापसंद करते है। लेकिन अब ये धमकी पर्सनल हो गई।

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर की

एक्ट्रेस सिमरन बुद्धरूप ने एक वीडियो शेयर की इंस्टाग्राम पर। एक्ट्रेस बताती है उन्हें यंग बच्चे परेशान कर रहे है। उन्होंने एक लाइव वीडियो शेयर किया जिसमे वह छोटे बच्चों से बात करते नजर आई। उसमे से एक छोटी लड़की है जिसकी बदतमीजी बाते सुन सकते है। साथ ही एक्ट्रेस ने वीडियो के कैप्शन में लिखती है. मैं इन लोगों को छोडूंगी नहीं साइबर क्राइम से मदद से ढूंढकर रहूंगी।

एक्ट्रेस सिमरन बुद्धरूप इन सीरियल्स परवरिश, नजर, दुर्गा माता की छाया में नजर आ चुकी हैं। कुछ समय पहले एक्ट्रेस कोरोना से संक्रमित हो चुकी थी। लेकिन अब कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है.

यह भी पढ़ें :

Indian idol Season 12: इंडियन आइडल के चर्चित कलाकार इस शो में एक बार फिर से साथ मे नजर आएंगे।

UP Vidhan Sabha Election 2022 : इत्तेहादुल मिल्लत काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा बोले ने कहा – अखिलेश यादव गैर जिम्मेदार नेता, कांग्रेस को दिया समर्थन

 

SHARE