नई दिल्ली, पंचायत 2 जिसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. अब टीज़र के बाद ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है. यकीनन ट्रेलर को देख कर आपकी भी उत्सुकता बढ़ जाएगी. और हो भी क्यों न? ट्रेलर में वही पुराने किरदार अलग समस्याओं के साथ दिखाई देने वाले हैं तो उत्सुकता तो बढ़ेगी ही.

ट्रेलर में क्या है ख़ास?

पंचायत 2 जल्द ही 20 मई को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने जा रही है. तबतक दर्शकों और सीरीज के फैंस की उत्सुकता को बढ़ाने के लिए सीरीज का ट्रेलर सामने आ गया है. कॉमेडी ड्रामा का ट्रेलर ही काफी दमदार दिखाई देता है. जहां नीना गुप्ता और रघुवीर यादव की जोड़ी फिरसे धूम मचाने वाली है. कई नए किरदारों के साथ इस कहानी में हंसी का तड़का भी लगने वाला है. ट्रेलर में कई नए किरदार भी दिखाई दे रहे हैं. जिसमें गाँव के लोगों का भोलापन और जीतू की फ़्रस्ट्रेशन देख कर आप भी इसे देखने के लिए अपने सभी काम छोड़ देंगे.

बेहतरीन कलाकारों की बेहतरीन कहानी

जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता जैसे बेहतरीन कलाकरों को आप इस सीरीज में देख पाएंगे. ये सीरीज बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ खूबसूरत निर्देशन का समावेश है. जिसमें आपको गॉंव के माहौल में शहरी शख्स का संघर्ष नज़र आएगा. जिसकी पोस्टिंग कम नंबरों की वजह से हो जाती है. जैसे-तैसे वह गाँव के प्रधान के साथ-साथ अपनी आगे की पढाई को भी जारी रखता है.

ट्रेलर में दिखी पुरानी कहानी

सीरीज का जो ट्रेलर सामने आया है उसमें उसी पुरानी कहानी को वहीँ से दोहराया गया है जहां से पहला सीज़न खत्म हुआ है. इससे ये साफ़ पता चलता है कि कहानी उसी मोड़ से पात्रों की गहराई को लेकर आगे बढ़ने वाली है. जिसमें एक बार फिर शानदार परफॉरमेंस हमारा मनोरंजन करेंगी.

आपको बता दे, ये सीरीज वायरल फीवर और टीवीएफ के सहयोग से मिलकर बनाई गयी है. पंचायत के दूसरे सीजन का प्रीमियर देश और दुनिया के अन्य 240 देशों में 20 मई को होने जा रहा है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर