नई दिल्ली, अमेज़न की ओरिजिनल सीरीज पंचायत को देखने के बाद से ही फैंस इसके दूसरे सीज़न का वेट कर रहे हैं. अब फैंस का इंतज़ार ख़त्म हो चुका है. जहां अमेज़न प्राइम ने पंचायत 2 का टीज़र रिलीज़ कर दिया है. साथ ही टीज़र के साथ इसकी रिलीज़ डेट भी सामने आ चुकी है.

इस दिन रिलीज़ होगी पंचायत 2

पंचायत का दूसरा भाग जल्द ही अमेज़न प्राइम वीडियोस पर रिलीज़ होने जा रहा है. इस वेब सीरीज का टीज़र अमेज़न ने रिलीज़ कर दिया है और साथ ही रिलीज़ की डेट्स भी अनाउंस कर दी है. टीज़र के मुताबिक पंचायत का सीज़न टू 20 मई को रिलीज़ होने जा रहा है. आपको बता दें, ये वेब सीरीज अपनी अनोखी कहानी के साथ गुदगुदाने और हसाने वाली कॉमेडी ड्रामा है. जिसमें कई बड़े कलाकार भी अभिनय करते नज़र आये थे.

बेहतरीन कलाकारों की बेहतरीन कहानी

जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता जैसे बेहतरीन कलाकरों को आप इस सीरीज में देख पाएंगे. ये सीरीज बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ खूबसूरत निर्देशन का समावेश है. जिसमें आपको गॉंव के माहौल में शहरी शख्स का संघर्ष नज़र आएगा. जिसकी पोस्टिंग कम नंबरों की वजह से हो जाती है. जैसे-तैसे वह गाँव के प्रधान के साथ-साथ अपनी आगे की पढाई को भी जारी रखता है.

टीज़र में दिखी पुरानी कहानी

सीरीज का जो टीज़र सामने आया है उसमें उसी पुरानी कहानी को वहीँ से दोहराया गया है जहां से पहला सीज़न खत्म हुआ है. इससे ये साफ़ पता चलता है कि कहानी उसी मोड़ से पत्रों की गहराई को लेकर आगे बढ़ने वाली है. जिसमें एक बार फिर शानदार परफॉरमेंस हमारा मनोरंजन करेंगी.

आपको बता दे, ये सीरीज वायरल फीवर और टीवीएफ के सहयोग से मिलकर बनाई गयी है. पंचायत के दूसरे सीजन का प्रीमियर देश और दुनिया के अन्य 240 देशों में 20 मई को होने जा रहा है.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर