बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. Paltan Box Office Collection Prediction बॉर्डर, एलओसी और कारगिल जैसी फिल्मे बना चुके जेपी दत्ता की अपकमिंग फिल्म पलटन इस शुक्रवार 7 सितंबर को सिनेमा घरों में दस्तक दे रही है. फिल्म पलटन में जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, हर्षवर्धन राणे, सिद्धांत कपूर, लव सिंहा, ईशा गुप्ता, सोनल चौहान, दीपिका कक्कड़ और मोनिका गिल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज से पहले ही पलटन को लेकर बॉक्स ऑफिस पर अनुमान लगने शुरू हो गए हैं. ट्रेड पंडितों का अनुमान है कि फिल्म पलटन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 8 करोड़ रुपए के आस पास का बिजनेस कर सकती है.

जेपी दत्ता की फिल्म 1962 के भारत-चीन युद्ध के बाद 1967 में चीनी सेना को धूल चटाने वाली भारतीय सेना की गुमनाम कहानी पर आधारित है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया. पलटन का ट्रेलर पहले ही खूब सुर्खियां बटोर चुकी है. पलटन के ट्रेलर को मिले शानदार रिस्पॉन्स को देखते हुए इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग करने के लिए तैयार है.

टीवी स्टार गुरमीत चौधरी और दीपिका कक्कड़ भी पलटन में अभिनय करते नजर आएंगे. पलटन से दीपिका कक्कड़ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. बता दें पटलन एक वॉर फिल्म है. फिल्म में 1962 की कुछ ओरिजनल फुटेज और नेहरूजी के भाषण का भी इस्तेमाल किया गया है.

पलटन की रिलीज से पहले अर्जुन रामपाल का हुआ मेजर एक्सीडेंट, MRI कराने पहुंचे अस्पताल

सपना चौधरी के सेक्सी हरियाणवी ठुमके के साथ दलेर मेंहदी ने मिलाया पंजाबी तड़का और फिर स्टेज पर मचा धमाल

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App