Friday, February 3, 2023
spot_img

विवेक अग्निहोत्री के बाद पल्लवी जोशी ने बताया क्यों पिट रहा बॉलीवुड

नई दिल्ली : बीते दिनों कई बॉलीवुड फिल्मों के एक क्रम में फेल हो जाने के बाद से तो कई बॉलीवुड दिग्गज फिल्म इंडस्ट्री पर तंज कस्ते नज़र आ रहे हैं. बीते दिनों अपनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर विवादों में रहने वाले निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने बायकॉट ट्रेंड अपर अपनी राय रखी थी अब उनकी पत्नी और द कश्मीर फाइल्स में अपने किरदार से खूब सुर्खियां बटोरने वाली पल्लवी जोशी ने भी बायकॉट पर बयान दिया है.

 

क्या बोलीं पल्लवी जोशी?

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हो या अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन, साउथ सुपर स्टार विजय देवरकोंडा से लेकर कई बॉलीवुड दिग्गज इस समय बॉक्स ऑफिस किसी पर रहम नहीं कर रहा है. जहां इसी साल रिलीज़ हुई द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉक बस्टर साबित हुई थी. इसी कड़ी में जब फिल्म की अभिनेत्री और निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री की पत्नी से बॉलीवुड की फ्लॉप फिल्मों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए इसके पीछे की वजह बताई.

दर्शक समझते हैं फिल्म – पल्लवी

पल्लवी जोशी ने कहा, मैं कोई बॉलीवुड एक्सपर्ट नहीं हूँ, इस कारण मैं ये नहीं बता सकती कि शमशेरा या दोबारा और बाकी फिल्मों के साथ क्या हुआ. लेकिन मैं आपको बता सकती हूं कि इस हमारी फिल्म (द कश्मीर फाइल्स) के फेवर में किस चीज़ ने काम किया. मेरा ये मानना है कि दर्शक हमेशा आपके इरादे को समझते हैं कि क्यों आपने इस सब्जेक्ट और परफॉर्मेंस को चुना है.

क्यों हिट हुई द कश्मीर फाइल्स?

पल्लवी ने आगे कहा, थिएटर में ऐसे भी दिन रहे जब मैंने अपना फोकस खो दिया और मुझे ऑडियंस का सेम रिएक्शन नहीं मिला. ये मेरे जीवन के सबसे खराब दिनों में से एक थे और फिल्मों के साथ भी ऐसा है. स्क्रीन के जरिए लोग आपकी ईमानदारी देखते हैं. ऐसे में इस चीज़ को याद रखना जरूरी है कि दर्शक जो चाहते हैं उन्हें वही दें. दर्शक ही हमारे लिए सब कुछ हैं उनके बिना हम कुछ नहीं हैं. उन्हें ऐसी कहानियां लानी चाहिए जिसके लिए दर्शक थिएटर तक खींचे चले आएं. पल्लवी आगे कहती हैं कि उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इसलिए हिट हुई थी क्योंकि इस फिल्म ने लोगों को असल मुद्दा दिखाया था.

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news