Monday, October 3, 2022

Palak Tiwari Won Internet : 2 हज़ार रूपए का सूट पहन कर श्वेता तिवारी की बेटी सोशल मीडिया पर छाई

Palak Tiwari Won Internet 

नई दिल्ली, Palak Tiwari Won Internet: अपनी खूबसूरती और फेम दोनों ही मामलों में श्वेता तिवारी की बेटी, पलक तिवारी फैंस के बीच बनी रहती है. अभी अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही पलक के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोवर्स है. अपने फॉलोवर्स से कनेक्शन बनाये रखने के लिए इस बार पलक ने 2 हज़ार रूपए के आम सूट में अपना देसी अवतार निखारा.

दिल जीतता एथेनिक लुक

नए साल के मौके पर पलक ने अपने सोशल मीडिया पर पीले रंग के एथेनिक सूट पहने तस्वीरें साझा की. उनकी तस्वीरों को उनके फैंस से काफी प्यार मिल रहा है. सूट पहने तिवारी डॉटर सिंपल मेकअप के साथ बोहोत खूबसूरत लग रहीं है. कानों में सिल्वर एयरिंग्स पहने पलक ने सूरज की हलकी रौशनी में पोज़ किया जो फैंस को उनका और दीवाना बना रहा है.

सूट की ख़ास बात उसकी कीमत

अक्सर आपको सोशल मीडिया पर स्टार किड्स लाखों के कपड़ों में पोज़ करते दिखते होंगे. लेकिन पलक ने कुछ हटकर किया. दरअसल जो सूट पलक ने तस्वीरों में पहना है इसकी कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे. इस सूट की कीमत केवल 2,350 रुपये है. इस आम से सूट में पलक की अदाएं खूब तारीफें बटोर रही है.

पहली एल्बम से मचाया धमाल

पलक तिवारी अभी हाल ही में हार्डी संधू के साथ उनके गाने बिजली-बिजली में नज़र आयी थी. गाने ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई और साल के सुपर हिट एलबम्स की श्रेणी में भी जगह बनाई. उनके गाने की लोक्रप्रियता बताती है की फैंस द्वारा परदे पर उनकी मौजूदगी को कितना पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें की पलक तिवारी अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म रोज़ी: द केसर चैप्टर से करने वाली है.

 

यह भी पढ़ें:

Public Meeting : चुनावी रैलियों पर रोक लगा सकता है चुनाव आयोग, जानें कोविड टास्क फोर्स के प्रमुख ने क्या कहा?

Latest news