बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल और सहर बाम्बा की फिल्म पल पल दिल के पास का नया गाना इश्क छलिया रिलीज हो गया है. करण देओल और सहर बाम्बा पर फिल्माया गया सॉन्ग इशक छलिया एक पार्टी नंबर सॉन्ग है. इश्क छलिय़ा गाना काफी धमाकेदार है, जिसे सुनने के बाद आपके पैर भी खुद ब खुद थिरकनें शुरू हो जाएंगे. सॉन्ग रिलीज से पहले फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया था,  जिसमें सॉन्ग इश्क छलिया की रिलीज डेट की जानकारी दी गई थी. बता दें कि करण देओल और सहर बाम्बा की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास 20 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है.

फिल्म पल पल दिल के पास का नया गाना इश्क छलिया एक रोमांटिक पार्टी नंबर सॉन्ग है. जिसके बोल पंजाबी है. इश्क छलिया गाने को सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर ने मिलकर गाया है, जबकि गाने को कंपोज भी सचेत और परंपरा ने ही किए हैं. वही करण देओल के सॉन्ग इश्क छलिया के लिरिक्स सिद्धार्थ और गरीमा ने लिखे हैं. फिल्म के गाने में करण देओल और सहर बाम्बा के बीच हॉट रोमांस देखने को मिल रहा है.

सनी देओल के प्रोडक्शन में बनी फिल्म पल पल दिल के पास का ट्रेलर रोमांस, थ्रिलर और एडवेंचर से भरपूर है. करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. इश्क छलिया गाने से पहले फिल्म का टाइटल सॉन्ग भी रिलीज किया जा चुका है. बता दें कि फिल्म पल पल दिल के पास का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है. फिल्म समीक्षकों की ओर से भी ट्रेलर को अच्छे रिव्यु मिले हैं.

One response to “Pal Pal Dil Ke Paas Song Ishaq Chaliya Video: आपको भी थिरकने पर मजबूर कर देगा करण देओल-सहर बाम्बा की फिल्म पल पल दिल के पास का पार्टी सॉन्ग इश्क छलिया”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App