बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास का नया गाना दिल उड़ा पतंगा रिलीज हो गया है. पल पल दिल के पास गाने में करण देओल और सहर बाम्बा नजर आ रहे हैं. दिल उड़ा पतंगा फिल्म का एक रोमांटिक सॉन्ग है. इससे पहले फिल्म से पार्टी नंबर सॉन्ग इश्क छलिया रिलीज किया गया था. इश्क छलिया भी एक काफी धमाकेदार सॉन्ग है जो कि अभी भी इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है. इसके अलावा फिल्म पल पल दिल के पास का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. बता दें कि करण देओल और सहर बाम्बा की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास 20 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है.

करण देओल और सहर बाम्बा की फिल्म पल पल दिल के पास जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए तैयार है. फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच कर लाने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. यही वजह है कि फिल्म से आएदिन नए-नए गाने और पोस्टर रिलीज किए जा रहे हैं. इस बीच आज फिल्म का एक ओर नया गाना दिल उड़ा पतंगा रिलीज किया गया है. यह गाना भी रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है.

बता दें कि सनी देओल के प्रोडक्शन में बनी फिल्म पल पल दिल के पास का ट्रेलर रोमांस, थ्रिलर और एडवेंचर से भरपूर है. करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. इसके अलावा फिल्म पल पल दिल के पास का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है. फिल्म समीक्षकों की ओर से भी ट्रेलर को अच्छे रिव्यु मिले हैं.

Pal Pal Dil Ke Paas Song Ishaq Chaliya Video: आपको भी थिरकने पर मजबूर कर देगा करण देओल-सहर बाम्बा की फिल्म पल पल दिल के पास का पार्टी सॉन्ग इश्क छलिया

Tara Sutaria Sexy Photo: मरजावां एक्ट्रेस तारा सुतारिया की इन बोल्ड और सेक्सी अदाओं ने फैंस के उड़ाए होश, हॉट अवतार में शेयर की खूबसूरत फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर