बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सनी देओल के बेटे करण देओल बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं, इस बात की तो जानकारी हम आपको पहले दे चुके हैं. उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है पल पल दिल के पास जिसका निर्देशन सनी देओल खुद कर रहे हैं. फिल्म पहले 19 जुलाई को रिलीज होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने अब पल पल दिल के पास फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है, अब ये फिल्म 20 सितंबर 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. 

सनी देओल अपने बेटे की पहली फिल्म और उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खासे उत्साहित हैं. फिल्म का पहले पोस्टर कुछ दिन पहले सनी देओल ने ही रिलीज किया ता और पोस्टर के साथ सनी ने लिखा था, ‘एक पिता होने के नाते, मैं घबरा रहा हूं और साथ ही बड़े गर्व के साथ अपने बेटे का पहला पोस्टर लांच कर रहा हूं. आज करण देओल ने अपने सिनेमा के सफर की शुरुआत कर दी है, उसे प्यार, भाग्य और सफलता की कामना. 

पल पल दिल के पास फिल्म में करण देओल और साहेर बंबा नजर आएंगी. साहेर बंबा भी इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है. फिमेल लीड के लिए भारी भरकम ऑडिशन के बाद ही साहेर बंबा का सेलेक्शन हुआ और अब ये फ्रेश जोड़ी फिल्म पर्दे पर नजर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 

खबरें है कि फिल्म पल पल दिल के पास का बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला फिल्म अर्जुन पटियाला से होने वाला था जिसमे दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा नजर आ रहे हैं. मेकर्स करण देओल की पहली फिल्म के साथ किसी भी तरह का रिस्क लेना नहीं चाहते हैं जिसके चलते इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है.

Ameesha Patel Sexy Photo: अमीषा पटेल ने सेक्सी फोटो शेयर कर बिखेरा हुस्न का जलवा, हॉट फोटो देख फैन्स हुए मदहोश

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App