बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा यानि आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. फिर चाहे वो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान हो या फिर वहां की जनता. आएदिन अनाब शनाब बयान देने से बाज नहीं आ रही है. हाल ही में धारा 370 हटने के बाद इमरान खान ने भारत को परमाणु हमले की धमकी दी थी और फिर खुद ही अपनी बातों से मुकरते नजर आए. लेकिन अब पाकिस्तानी एक्ट्रेस और सिंगर राबी पीरजादा ने कश्मीर को लेकर भारत और प्रधानमंत्री मोदी को Snake अटैक की धमकी दी है.

कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने को लेकर एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने पीएम मोदी और पूरे भारत को ऐसी धमकी दी है जिसे सुनकर आप हंसते – हंसते लोटपोट हो जाएंगे. दरअसल, पाकिस्तानी एक्ट्रेस रबी पीरजादा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में रबी पीरजादी बहुत सारे सांपों और मगरच्छ के बीच नजर आ रही है. रबी वीडियो में सांपों के साथ खेलती दिख रही हैं.

इसके साथ ही वो वीडियो धमकी देते हुए कहती है – एक कश्मीरी लड़की अपने सांपों के साथ तैयार है. इंडिया तुम्हारे लिए हैं. यह सांप मोदी को गिफ्ट देने के लिए हैं. अब मरने के लिए तैयार हो जाओ. इसके बाद राबी पीरजादा कश्मीर पर आवाज उठाने के लिए गाना गाती हैं.

Pakistanis Protest Outside Indian High Commission in UK: पाकिस्तानी समर्थकों ने ब्रिटेन में भारतीय उच्चायुक्त को फिर बनाया निशाना, पथराव और हिंसक प्रदर्शन कर लगाए कश्मीर की आजादी के नारे

Pakistan Imports Life Saving Drugs From India: एक महीने में औकात में आ गया पाकिस्तान, झोली फैलाकर भारत से जीवन रक्षक दवा मांग रहे हैं इमरान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App