मुंबई. अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन कर रही है. ये फिल्म अब तक 100 करोड़ की कमाई कर चुकी है. इस फिल्म पर अब पाकिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ अल्वी ने आपत्ति ( Pakistan president Arif Alvi reaction on Suryavanshi ) जताई है. पाकिस्तान के लोगों ने इस फिल्म पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि इस फिल्म से इस्लामोफोबिया को बढ़ावा मिलेगा.

राष्ट्रपति अशरफ अल्वी ने क्यों जताई सूर्यवंशी पर आपत्ति

अक्षय कुमार की हालिया सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म ने अब तक 100 करोड़ की कमाई कर ली है, लोगों को यह फिल्म बहुत पसंद आ रही है. किसी को अक्षय और कटरीना की केमेस्ट्री अच्छी लग रही है, तो किसी को फिल्म का एक्शन कमाल लग रहा है. लेकिन, पाकिस्तान ने इस फिल्म पर अपनी आपत्ति जताई है, पकिस्तान के मौजूदा राष्ट्रपति अशरफ अल्वी ( Pakistan president Arif Alvi reaction on Suryavanshi ) और एक्ट्रेस मेहविश हयात ने इस फिल्म पर अपनी आपत्ति जताई है. उनका मानना है कि इस फिल्म से इस्लामोफोबिया को बढ़ावा मिलेगा. दरअसल, पाकिस्तान में लोगों को दिक्कत यह है कि फिल्म में विलेन का नाम मुस्लिम क्यों रखा गया है.

निर्माता रोहित शेट्टी ने दी सफाई

फिल्म से इस्लामोफोबिया को बढ़ावा देने वाली बात पर निर्माता रोहित शेट्टी ने सफाई पेश की है. उनका कहना है कि, “अगर मेरी फिल्म का विलेन हिंदू कैरेक्टर होता तो क्या तब भी सवाल उठाए जाते? अगर पाकिस्तान से कोई आतंकवादी हमारे देश में आता है तो हम उसका नाम क्या रखते, उसका मजहब क्या होता? फिल्म की कहानी भी तो यही है कि पाकिस्तान से आए आतंकी को हमारे पुलिस अफसर पकड़ते हैं.”

यह भी पढ़ें :

Swami Jitendranand attacks Akhilesh yadav: उत्तर प्रदेश में चुनाव से पहले चिलम पर चर्चा, स्वामी जितेंद्रानंद का अखिलेश पर वार, कहा-महंगा पड़ेगा चिलमजीवी कहना

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर