मुंबई. अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन में राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. अपनी दमदार एक्टिंग के लिए राधिका आप्टे हमेशा से ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. पैडमैन फिल्म के प्रमोशन में बिजी राधिका आप्टे ने पीरियड्स पर अपने विचार और अनुभव को शेयर किया. राधिका का कहना है कि उनकी समझ से ये परे हैं कि आखिर लोग पीरियड्स को इतना छुपाने वाली चीज क्यों मानते हैं. राधिका ने पहली बार हुए पीरियड्स वाले पल को भी शेयर किया.

राधिका आप्टे ने बताया कि जब उन्हें पहली बार पीरियड्स हुए थे तो उनकी मां ने घर पर पार्टी रखी थी. इस दौरान उनकी मां ने घड़ी भी गिफ्ट में दी थी. राधिका ने बताया कि पहली बार ऐसी परिस्थिति से गुजरने के वक्त उनके सभी परिवार वाले उनके साथ थे. उन्होंने बताया कि ऐसा इसीलिए क्योंकि उनके घर के ज्यादातर लोग डॉक्टर हैं और डॉक्टर परिवार से होने की वजह से उन्हें किसी भी शर्म वाली स्थिति का सामना नहीं करना पड़ा.

राधिका ने कहा कि आज भी ज्यादातर लड़कियों को इस मौके पर सही माहौल नहीं मिल पाता. राधिका ने सवालिए लहजे में कहा कि लोग इस विषय पर आज भी बात नहीं करते हैं. बता दें राधिका आप्टे अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन में उनकी पत्नी की भूमिका नजर आएंगी. ये फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी से प्रेरित है. फिल्म पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज होगी. गौरतलब है कि पहले पैडमैन 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के कारण और संजय लीला भंसाली के रिक्वेस्ट पर फिल्म पैडमैन की डेट को शिफ्ट कर दिया था.

पैडमैन से पहले अक्षय कुमार की गोल्ड का टीजर होगा रिलीज, मॉनी रॉय का भी होगा फिल्म में दमदार रोल

Radhika Apte Photos: राधिका आप्टे फोटो – राधिका आप्टे की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App