मुंबई: ‘लेडी पोपो’ संजय लीला भंसाली की जिंदगी में कितनी अहम रही है, ये आप उनकी हर फिल्म के ओपनिंग क्रेडिट में देख सकते हैं. पिछले 10 सालों से लेडी पोपो संजय लीला भंसाली की जिंदगी में इस कदर शामिल हैं कि वो उनके बैडरूम से लेकर शूटिंग लोकेशन्स और स्टूडियो में भी दिखती हैं. अब इन्हीं लेडी पोपो की वजह से आशंका है कि कहीं राजपूत फिर से न भड़क जाए.

पहले जान ही लीजिये ये लेडी पोपो है कौन और भंसाली उन्हें इतनी तबज्जो क्यों देते है? दरअसल लेडी पोपो भंसाली की प्यारी सी डॉगी का नाम है, आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि भंसाली अपनी इस पोपो को कितना पसंद करते हैं. आपने भंसाली की फिल्मों के ओपनिंग या एन्ड क्रेडिट में लेडी पोपो का जिक्र देखा होगा.

आमतौर पर भंसाली और लेडी पोपो की बातें या तस्वीरें बाहर नहीं आ पातीं क्योंकि सलमान की तरह भंसाली सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं हैं. लेकिन अपनी चर्चित फिल्म ‘पद्मावती’ में उन्होंने लेडी पोपो का फोटो सबको दिखा दिया है, उन्होंने इस फिल्म को अपने माता-पिता नवीन और लीला के साथ-साथ लेडी पोपो को समर्पित किया है.

पद्मावत विवाद

उसकी वजह ये है कि 10 साल भंसाली के साथ रहने के बाद लेडी पोपो की अगस्त 2017 में मौत हो गयी और भंसाली को इसका काफी दुःख हुआ और उन्हीने फिल्म के ओपनिंग क्रेडिट में लेडी पोपो के तस्वीर पर माला लगाकर उसे श्रद्धांजलि दे दी. अब ये उनका व्यक्तिगत मामला है, लेकिन मामला इतना सेंसेटिव है और शक की निगाहों से फिल्म को देख रहे राजपूतों को ये बात नागवार भी गुजर सकती है. हालांकि पद्मावती में राजपूतों की शान में ही कसीदे पढ़े गए हैं, लेकिन बात का बतंगड़ बनाने वालों के लिए लेडी पोपो एक मौका बन सकती है.

पद्मावत विवाद : फिल्म देखकर दूर हुए करणी सेना के सभी मतभेद, लेकिन गुजरात में प्रदर्शकारियों ने की तोड़फोड़

पद्मावत विवाद: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत पर MP, राजस्थान सरकार की पुनर्विचार याचिका सुप्रीम कोर्ट में खारिज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App