बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. वेब सीरीज पाताल लोक जबसे रिलीज हुई है बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सुर्खियों में छा गईं है, वैसे तो प्रशंसकों को ये वेब सीरीज खूब पसंद आई है, लेकिन ये वेब सीरीज पिछले कुछ दिनों से विवादों में घिरती हुई नजर आ रही है. अक रिपोर्ट कि मानें तो अनिल अग्रवाल जो गाजियाबाद से राज्यसभा सांसद है उनकी फोटो का इस्तेमाल वेब सीरीज में बिना उनके इजाजत के किया गया है. ये बात सिर्फ इतनी ही नहीं है बल्कि विराट कोहली को बीजेपी नेता ने ये तक हिदायत दी है कि वो अनुष्का से तलाक ले लें.

दिन प्रतिदिन ये विवाद कम होने के बजाय बढ़ता ही जा रहा है. सबसे पहले तो अनुष्का के खिलाफ वेब सीरीज के एक दृश्य पर नाराजगी जताते हुए एक वकील ने नोटिस जारी किया था. नोटिस में ये बताया गया है कि जातिवाद टिप्पणियां वेब सीरीज में की गईं है. तो वहीं अब दूसरी तरफ लोनी थाने में उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने शिकायत दर्ज करवाते हुए ये मां की थी की अनुष्का शर्मा जो वेब सीरीज की निर्माता है, उनके खिलाफ रासुका लगाने की भी मांग की थी.

हालांकि इतने से बीजेपी के विधायक का मन नहीं भरा है और अब उन्होंने विराट कोहली को सलाह दिया है कि पत्नी अनुष्का शर्मा से तलाक ले लें. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए बीजेपी के विधायक नंद किशोर गुर्जन ने कहा कि विराट कोहली देश के लिए खेलते हैं और वो देशभक्त हैं, ऐसे में उन्हें अनुष्का को तलाक दे देना चाहिए.

आगे विधायक ने कहा कि ये निश्चित है कि इसमें उनका कोई रोल नहीं होगा, और ना इस तरह के किसी मामलें में वो शामिल ही होंगे. नंदकिशोर के अनुसार वेब सीरीज बनाकर अनुष्का शर्मा ने राष्ट्रद्रोह का काम कर दिया है, ऐसे में उनकप कार्रवाई हो नी चाहिए.

Anushka Sharma Paatal Lok Web Series: पाताल लोक वेब सीरीज के चलते मुसीबत में फंसी प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा, बीजेपी विधायक ने दर्ज करवाई शिकायत

Patal Lok Web Series Review: हिंदू- मुस्लिम, जातियों की ऊंच- नीच की सोच वाले समाज का कड़वा सच है ‘पाताल लोक’