बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर कहे जाने वाले मनोज तिवारी ने प से प्यार और फ से फरार के द्वारा निर्देशन के क्षेत्र में भी कदम रख लिखा है. मनोज तिवारी की फिल्म प से प्यार फ से फरार का ट्रेलर रिलीज हो गया है.  फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है, रिलीज होते ही फिल्म के ट्रेलर को हजारो लाइक्स मिल चुके हैं, इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस मनोज तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म प से प्यार फ से फरार को कितना पसंद कर रहे हैं. प से प्यार फ से फरार फिल्म 18 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है.

ट्रेलर को देखने के बाद ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि फिल्म की कहानी ऑनर किलिंग पर आधारित है. फिल्म में जिमी शेरगिल, संजय मिश्रा, कुमुद मिश्रा और भावेश कुमार अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में जिमी शेरगिल और कुमुद मिश्रा की एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है. भावेश कुमार की बात करें तो वो बिलकुल नया चेहरा हैं, हालांकि ट्रेलर देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि भावेश ने भी अपना बेस्ट देने की कोशिश की है.

आपको बता दें कुछ दिनों पहले ही प से प्यार फ से फरार का टीजर रिलीज हुआ था, तबसे फैंस फिल्म के ट्रेलर को देखने के लिए बेहद उत्साहित नजर आ रहे थे. इतना ही नहीं बल्कि बीच-बीच में फैंस के उत्साह को बढ़ाने के लिए मेकर्स नए-नए पोस्टर को रिलीज करते थे. हाल ही में फिल्म का एक मोशन पोस्टर भी रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया गया.

फिल्म की कहानी कुछ इस तरह है कि इसमें मथुरा की कहानी को दिखाया गया है. ट्रेलर देखने के बाद ये तो समझ आ ही गया जाएगा कि एक राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी को कैसे दूसरे कॉस्ट में शादी करने पर खामियाजा भुगतना पड़ता है, ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है. इस फिल्म में आर्टिकल 19 की अवहेलना जैसे अपराध को भी दिखाया गया है.

Aahana Kumra Sexy Photo: ब्लैक बिकनी में अहाना कुमरा ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, फैंस बोले WOW

Sara Ali Khan Sexy Photo: शॉर्ट स्कर्ट में सारा अली खान की सेक्सी टांगों ने बढाया सोशल मीडिया का पारा, बोल्ड फोटोशूट देख आप भी कहेंगे उफ्फ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App