बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड में एक के बाद एक सामाजिक मुद्दो पर कई फिल्में बन रही हैं. इसी कड़ी में मनोज तिवारी निर्देशित फिल्म प से प्यार फ से फरार  रिलीज होने के लिए तैयार. इस फिल्म का हाल  ही में दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ था और अब फिल्म का पहला गाना इश्क तेरी जात है क्या रिलीज हो गया है. ऑनर किलिंग जैसे गंभीर मुद्दे पर ये फिल्म तैयार की गई है. गाने में रिपुल शर्मा ने अपनी आवाज दी है.

जिमी शेरगिल, भावेश कुमार, संजय मिश्रा, कुमुद मिश्रा के अलावा गिरीश कुलकर्णी जैसे दिग्गज कलाकारों नजर आएंगे, 18 अक्टूबर को ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी. बतातें चलें कि  ऑनर किलिंग जैसे मुद्दे पर पहले भी फिल्म बन चुकी है अब देखना होगा ये फिल्म किस तरह से अलग होती है.

बता दें हाल ही में फिल्म प से प्यार फ से फरार का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें मथुरा के गलियारों से फिल्म कती कहावी शुरू होती दिखाई दे रही थी, फिल्म में अलग जाति और धर्म में प्यार करने वालों को समाज में किस तरह से सजा दी जाती है, यह दिखाया गया है. इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे अभिनेता भावेश कुमार एक एथलिट हैं जिसे किसी और जाति की लड़की से प्यार हो जाता है. इस प्यार का समाज किस तरह से दुश्मन बन जाता है फिल्म में ये देखने को मिलेगा.

P Se Pyaar F Se Faraar Trailer Released, Watch Video: मनोज तिवारी के निर्देशन में बनी जिमी शेरगिल और संजय मिश्रा की फिल्म प से प्यार फ से फरार का ट्रेलर खड़े कर देगा रौंगटे

लव मैरिज करने पर दबंगों ने दी सजा, दूल्हे से कराई उठक-बैठक तो दुल्हन से चटवाया थूक

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App