Urfi javed on muslim-extremists

महाराष्ट्र. Urfi javed on muslim-extremists इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद अब सेलिब्रिटी बन चुकी है. आए दिन उर्फी जावेद अपनी ड्रेसिंग सेंस और अलग अदा के चलते खबरों का हिस्सा बनी रहती है. इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे मुस्लिम कट्टरपंथियों को ज्ञान देते और खरी-खोटी सुनते हुए नजर आ रही है. उर्फी जावेद ने कहा की कुरान में कही नहीं लिखा कि औरतो से पर्दा कराया जाए, जबकि आज के समय में मर्दो को इसकी जरूरत है.

उर्फी जावेद ने मुस्लिम कट्टरपंथियों पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ मुस्लिम लोगों का मुझे लेकर कहना है कि में मुस्लिम धर्म के नाम पर धब्बा हूँ. मेरे खिलाफ फतवा जारी कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुस्लिम धर्म में यह कही नहीं लिखा कि महिलाओं को पर्दा जबरदस्ती करना चाहिए। ये जरूर लिखा है कि पर्दा करना चाहिए, लेकिन ये नहीं लिखा कि जबरदस्ती करना चाहिए। उर्फी जावेद ने कहा कि ऐसे लोग जो समाज में महिलाओ को गंदी नजर से देखते हैं और उनके साथ जबरदस्ती करते है, उन्हें फिर से एकबार कुरान पढ़ना चाहिए।

मर्दो को नजर का पर्दा करना चाहिए

उर्फी जावेद ने मुस्लिम कट्टरपंथियों को घेरते हुए कहा कि माफ़ करना मैं आज एक बम फोड़ने जा रही है. उन्होंने कहा की मर्दो को खुद पर्दा करना चाहिए। सभी मर्द सोशल मीडिया पर लड़कियों की फोटो इस निगाह से देखते है, जो बिल्कुल सही नहीं है. कुछ लोग लड़कियों की फोटो पर गंदे-गंदे कमेंट्स करते हैं और उन्हें स्टॉक करते है. उर्फी ने कहा मर्द ऐसा नहीं कर सकते, उनके लिए यह हराम है.

इस वजह से इस्लाम में मिली चार शादियों की इजाजत

उर्फी जावेद ने इस्लाम धर्म पर बात करते हुए बताया कि जब इस्लाम के नियम बने थे, तो वह डेढ़ हजार साल पहले बने थे. उस वक़्त औरतो के पास अपने अधिकार नहीं होते थे. इस्लाम में चार शादियों को मंजूरी इसलिए मिली क्योकि उस समय अकेली औरतों के साथ लोग दुर्व्यवहार और रेप करते थे. औरतो के पास ये अधिकार नहीं होता था कि वे कानून की मदद ले सके, क्योकि वे अकेली होती थीं. औरतों को सम्मान देने के लिए उस समय इस कानून को बनाया गया था।

मुझे ना दें कोई सन्देश- उर्फी

उर्फी जावेद अब बखूबी जानती है कि कैसे उन्हें अपनी ड्रेसिंग सेंस से लाइमलाइट और चर्चा में बना रहना है. इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद अक्सर अपनी बेबाक ड्रेसिंग सेंस से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती है और कई बार उन्हें इसके चलते ट्रोल भी होना पड़ता है. इस वीडियो के अंत में उन्होंने कहा कि मुझे बखूबी पता है, मुझे क्या करना है, क्या पहनना है. इसलिए मुझे आप लोग अपनी राय ना दें.

ये भी पढ़ें :-

Pawan Singh New Song: पवन सिंह का नया गाना ‘एहि खातिर आरा अईले’ जमकर हो रहा वायरल

PM Modi at Bareilly Airport: बरेली एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री ने परखी भाजपा की विधानसभा चुनाव की तैयारी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर