नई दिल्ली: वैलेंटाइन डे के मौके पर अपनी कजरारी आंखों से लाखों लोगों का दिल जीतने वाली प्रिया प्रकाश वारियर रातों रात स्टार बन गई हैं. प्रिया प्रकाश ने सभी बॉलीलुड एक्ट्रेस को पछाड़ एक ऐसा रिकॉर्ड कायम कर लिया जो अभी तक कोई अभिनेत्री भी नहीं कर पाई. इतना ही नहीं रातों-रात प्रिया प्रकाश वारियर के फैन फॉलोइंग भी मिलियन में पहुंच गए हैं. जी हां प्रिया प्रकाश को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से ज्यादा लोगों ने फॉलो किया हैं. वैलेंटाइन पर प्रिया प्रकाश वारियर युवाओं का सेंसेशन बन चुकी हैं. वहीं प्रिया प्रकाश भी लोगों से मिल रहे इस प्यार से बेहद खुश हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर वहीं लड़की हैं जो मलयालम फिल्म ‘अदार लव’ से डेब्यू करने जा रही हैं और इस फिल्म की रिलीज से पहले ही इसके एक गाने ‘माणिक्य मलराया पूवी…’ की छोटी सी क्लिप ने पूरे देश को उनका दीवाना बना दिया है. इतना ही नहीं वीडियो के वायरल होने के बाद से अब तक उन्हें कई लड़के प्रपोज कर चुके हैं. वहीं प्रिया प्रकाश वारियर भी रातों-रात स्टार बनने के बाद बेहद खुश हैं. जी हां प्रिया प्रकाश वारियर ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो बेहद खुश हैं और उन्हें नहीं समझ आ रहा कि लोगों से मिल रहे इतने सारे प्यार को कैसे हैंडल करें, जो उनके लिए किसी सपने जैसा है.

प्रिया वारियर ने यहां तक कहा कि वो इतनी खुश हैं कि इसे बयां करने के लिए शब्द भी कम पड़ गए हैं, जिसकी उन्हें कभी उम्मीद भी नहीं थी. उन्होंने धन्यवाद करते हुए बताया कि उन्हें पहले इस मलयालम फिल्म में एक छोटे से रोल के लिए साइन किया गया था,लेकिन अब प्रिया वारियर फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म में प्रिया वारियर के अपॉजिट में रोशन अब्दुल रहुफ नजर आएंगे. बता दें कि रोशन अब्दुल वही स्कूल के लड़के हैं जिनके साथ प्रिया प्रकाश वारियर वीडियो में नैन-मटक्का करती नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि फिल्म में भी प्रिया प्रिकाश वारियर के केरेक्टर का नाम भी प्रिया ही है.

दो दिन में लाखों-करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना चुकी प्रिया प्रकाश वारियर यहां मनाएंगी अपना Valentine Day

दिल थाम कर बैठिए नेशनल क्रश प्रिया प्रकाश वारियर आज शाम ला रही हैं वैलेंटाइन डे स्पेशल टीजर…