नई दिल्ली: प्रिया प्रकाश वारियर जो अभी तक आखों से कत्ल कर रही थी अब उसने बंदूक से भी कत्ल करना शुरू कर दिया है जिसे देखकर आप भी मर मिटेगा. वैलेंटाइन डे से पहले मलयालम फिल्म ओरु अदर लव का टीजर वीडियो रिलीज हुआ है. इस टीजर में प्रिया प्रकाश स्कूल के भीतर अपनी क्लास में फ्लर्ट करती हुई नजर आ रही हैं. प्रिया प्रकाश क्लास में अपने को-स्टार रौशन अब्दुल रऊफ को हैंडगन से किस भेजती है जिससे रौशन मदहोश हो जाता है.

टीजर में स्कूल लाइफ के दौरान लड़के और लड़की के बीच होने वाली मासूम सी कैमेस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है. अबतक अगर आपने अबतक प्रिया प्रकाश के वही वीडियो देखे हैं जिसमें वो आंख मार रही हैं तो तैयार हो जाइए प्रिया प्रकाश की अखियों से चलने वाली गोली खाने के लिए. इस वीडियो को देखकर फेसबुक पर भी बहुत लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं जो कह रहे हैं कि इस तरह की लव स्टोरी देखकर उन्हें उनके स्कूल कॉलेज के दिन याद आ रहे हैं.

आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश पिछले तीन दिनों से इंटरनेट पर धूम मचा रही है. प्रिया प्रकाश की आंख मारने वाली तस्वीर के साथ मिलाकर कई मेम्स भी बन चुके हैं जो काफी पॉपूलर हो रहे हैं. इंस्टाग्राम और फेसबुक पर प्रिया प्रकाश के फालोअर्स लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में बढ़ रहे हैं. प्रिया थिरुसर केरल में बी.कॉम फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही हैं. 

दो दिन में लाखों-करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना चुकी प्रिया प्रकाश वारियर यहां मनाएंगी अपना Valentine Day

उरु अदार लव के छोटे से वीडियो ने बदल दी प्रिया प्रकाश वारियर की जिंदगी, फैन फॉलोइंग बढ़ने के साथ फिल्म में मिला लीड रोल