नई दिल्ली: मॉडलिंग से बॉलीवुड जगत में अपने हुनर के दम पर नाम कमाने वाले पॉपुलर एक्टर नरेंद्र झा की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है. नरेंद्र ने छोटे पर्दे पर भी कई धारावाहिक में काम किया. करीब 20 टीवी सीरिल्स और दर्जनों भर फिल्मों में उन्होंने एक से बढ़कर एक रोल किए. खबर के मुताबिक जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा को वो उस समय अपने फार्म हाउस पर मौजूद थे. 

 बिहार के रहने वाले  नरेंद्र ने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ काम किया है. शाहिद कपूर के साथ वो फिल्म हैदर में नजर आए, वहीं शाहरुख खान की फिल्म रईस में उनका बेहतरीन अभिनय देखने को मिला और सनी देओल की घायल वन्स अगेन, हमारी अधूरी कहानी, फोर्स-2, काबिल जैसी फिल्मों में नरेंद्र झा का अभिनय देखनें को मिला है. हालांकि फिल्मों में उनका छोटा सा अभिनय होता था लेकिन अपने टैलेंट से वो उसमें जान फूंक देते थे.  नरेंद्र ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत 1992 में की थी. दिल्ली में एक्टिंग कोर्स करने के बाद उन्होंने मुंबई का रुख किया. मायानगरी में नरेंद्र झा ने मॉडलिंग से करियर शुरू किया. उन्होंने कई एड्स में काम किया और वे एड वर्ल्ड का पॉपुलर चेहरा बन गए थे.

Happy Birthday Aamir Khan: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के 53वें जन्मदिन पर जानिए हैरान कर देने वाली ये अनसुनी बातें

‘तू आशिकी’ में रित्विक अरोड़ा के साथ किसिंग सीन फिल्माए जानें से पहले भड़क उठा जन्नत जुबैर की मां का गुस्सा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App