बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर और ईशा गुप्ता की अपकमिंग फिल्म वन डे का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म वन डे का ट्रेलर काफी धमाकेदार है. फिल्म में अनुपम खेर, ईशा गुप्ता संग कुमुद मिश्रा भी मौजूद हैं. वन डे के ट्रेलर रिलीज से एक दिन पहले फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया था. फिल्म के नए पोस्टर में अनुपम खेर और ईशा गुप्ता दोनों ही अलग अंदाज में नजर आ रहे थे. वहीं पोस्टर में कुमुद मिश्रा एक पुलिस ऑफिसर की वर्दी में नजर आ रहे थे. बता दें कि अनुपम खेर-ईशा गुप्ता की फिल्म भारत 9 जून को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है.

अनुपम खेर, ईशा गुप्ता की फिल्म वन डे के करीब 2 मिनट का ट्रेलर थ्रिलर, क्राइम और सस्पेंस से भरपूर है. फिल्म वन डे के ट्रेलर में अनुपम खेर एक जज रिटायर्ड जज की भूमिका में नजर आ रहे हैं. वहीं कुमुद मिश्रा एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर के रोल में दिख रहे हैं. ट्रेलर में ईशा गुप्ता का दमदार एंट्री भी लोगों का दिल जीत ऱही हैं. फिल्म में ईशा गुप्ता क्राइम ब्रांच की स्पेशल ऑफिसर के रोल में नजर आ रही हैं. 

फिल्म की कहानी एक अनसुलझे केस पर आधारित है. ट्रेलर में बम ब्लास्ट का भी सीन दिखाया गया है. ट्रेलऱ में  मंढी में बम ब्लास्ट होते हुए दिखाया है. फिल्म में अनुपम खेर का कैरेक्ट सस्पेंस से भरपूर दिखाया गया है. फिल्म होने वाले ऐसे क्राइम के बारे में दिखाया गया है, जिसके सुलझाना पुलिस के लिए टेढी खीर हो जाती है और इसी केस को सुलझाने के लिए ईशा गुप्ता स्पेशल ऑफिसर के तौर पर बुलाया जाता है. बता दें कि ईशा गुप्ता इससे पहले अजय देवगन की फिल्म बादशाहो में नजर आई थीं.

Tara Sutaria Tiger Shroff Dance Rehearsal Video: स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से जवानी सॉन्ग का रिहर्सल डांस वीडियो, तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ की दिखी जबरदस्त कमेस्ट्री

Esha Gupta Sexy Video: ईशा गुप्ता की बिकिनी फोटो और सेक्सी वीडियो में देखें नॉटी अवतार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App