बॉलीवुड डेस्क,मुंबई: फिल्मी पर्दे पर पसंद की जाने वाली जोड़ी आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर एक बार फिर से एक साथ नजर आएंगे. जानकारी के मुताबिक निर्देशक अमर कौशिक की अगली फिल्म बाला में दोनों की जोड़ी एक बार दर्शक फिर देख पाएंगे. इस फिल्म में ये दोनों लीड रोल में रहेंगे. इससे पहले भूमि और आयुष्मान  ने फिल्म दम लगा के हइया और शुभ मंगल सावधान फिल्म में काम किया है. जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है.

फिल्म बला को डायरेक्टर दिनेश विजन बना रहे हैं. दिनेश ने एक चैनल को इंटरव्यू देता हुए बताया कि इस  फिल्म की स्टोरी में  समाज में दिखे रहे सभी प्रकार के अंगों को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में आयुष्मान  खुराना एक समझदार शख्स की भूमिका में रहेंगे वहीं भूमि एक डस्की गर्ल की भूमिका अदा करेंगी. इसमें दिखाया जाएगा की समाज को गोरी स्कीन के लिए किस तरह जुनून होता है और सांवली यानी डस्की कलर्स से परहेज होता है.

दिनेश विजयन ने बताया कि इस फिल्म में दिखाय जाएगा की इस प्रकार हम लोगों की बाहरी सुंदरता से प्रभावित हो जाते हैं, लेकिन उनकी अंदरुनी सुंदरता नहीं देखते हैं. ये फिल्म लोगों को इस तरफ सोचने पर मजबूर करेगी. बता दें कि इस साल अमर कोशिक ने हीट फिल्म स्त्री को प्रोड्यूस किया है. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. अब एक बार फिर से अमर नई फिल्म ला रहे हैं.

DreamGirl First Poster: फिल्म ड्रीम गर्ल का पहला पोस्टर रिलीज, रिक्शे पर नजर आए अयुष्मान खुराना

Son Chiriya Teaser Released: सुशांत सिंह राजपूत – भूमि पेडनेकर की फिल्म सोन चिड़िया का दमदार टीजर रिलीज

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App