नई दिल्ली. बेहद मुखर अभिनेत्री माहिका शर्मा अब टीवी इंडस्ट्री और फिल्म इंडस्ट्री दोनों से गायब हैं लेकिन फिर भी वह अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। कुछ समय पहले ही माहिका शर्मा ने कहा था कि क्रिकेटर से नेता बने गौतम गंभीर उनके नए क्रश हैं। अब आज जन्माष्टमी के मौके पर माहिका ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर गौतम गंभीर के प्रति अपनी भावनाएं जाहिर की हैं. दरअसल माहिका ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है।

‘मैंने भी अपना होश खो दिया है। अगर मैं किसी भी तरह से गलत हूं, तो कृपया मुझे बताएं कि क्या वह श्री कृष्ण का अवतार हैं?’ माहिका शर्मा आजकल मॉडलिंग कर रही हैं। इतना ही नहीं वह मिस टीन नॉर्थ ईस्ट का खिताब भी जीत चुकी हैं।

माहिका शर्मा इससे पहले भी अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रही हैं। कुछ साल पहले माहिका ने कहा था कि वह ब्रिटिश स्टार डैनी डी और पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ संबंध बनाना चाहती हैं। माहिका के काम की बात करें तो उन्होंने मर्दानी, मिस्टर जो बी कार्वाल्हो और चलो दिल्ली जैसी फिल्मों के साथ-साथ रामायण, एफआईआर और पुलिस फैक्ट्री जैसे टीवी शोज में छोटे-छोटे रोल किए हैं।