Roudram Ranam Rudhiram (RRR)

ओमीक्रॉन की चपेट में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सितारें भी आ चुके है। ओमीक्रॉन के बढ़ते केसेस को देखते हुए फिल्मों की रिलीज़ डेट भी पोस्टपॉन की जा रही है। ऐसे में डायरेक्टर एसएस राजामौली की आने वाली फिल्म रौद्रम रणम रुधिराम (RRR) इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई है। रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि जूनियर एनटीआर (Junior NTR ) राम चरण (Ram Charan) फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने की बात की जा रही है।

इस दिन RRR फिल्म रिलीज़ होगी

कोरोना का नया वैरिएंट अपना पैर हर जगह पसार रहा है। हर दिन ओमीक्रॉन के केसेस बढ़ते जा रहें है. ऐसे में फिल्म मेकर्स के लिए बहुत मुश्किल हो रहा है। RRR का इंतजार कर रहे फैंस तो राजामौली के फैसले से खुश हैं. आखिरकार लंबे वक्त बाद थियेटर्स में ज्यादा बजट की और बड़े पैमाने पर बनी मूवी उन्हें देखने को मिलेगी. हाल ही में फिल्म 83 रिलीज़ हुई लेकिन कोरोना की वजह से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। क्योंकि लोग कोरोना की वजह से सिनेमाघरों में नहीं जा पाए। 83 फिल्म का बॉक्स ऑफिस में ये हाल देख ‘जर्सी’ फिल्म के डायरेक्टर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी।

इस फिल्म के मेकर्स ने अपने एक इंटरव्यू में बताया की फिल्म की रिलीज़ डेट आगे नहीं बढाई जाएगी। RRR फिल्म अपने तय डेट पर ही रिलीज़ होगी। खबरों के अनुसार बतां दे कि जूनियर एनटीआर (Jr NTR), राम चरण (Ram Charan), अजय देवगन (Ajya Devgn) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रहें हैं. यह फिल्म एक पीरियड एक्शन है। जिसमें स्वतंत्रता सेनानी कोमराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों का वर्णन किया गया है। खबरों की मानें तो अजय देवगन और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) इस फिल्म से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगे। इस फिल्म में आलिया भट्ट राम चरण के अपोजिट दिखाई देंगी। RRR फिल्म 7 जनवरी 2022 को रिलीज़ होने जा रहीं हैं. इसे ट्रेंड एनालिस्ट तरन आदर्श ने कन्फर्म किया है।

फिल्म की रिलीज़ डेट पोस्टपॉन न करने के पीछे यह था कारण

RRR फिल्म एक पीरियड एक्शन है। राजामौली ने बताया कि यह फिल्म कई भाषाओँ में रिलीज़ होने जा रही है। पहले यह फिल्म मकर संक्रांति के दिन रिलीज़ होने वाली थी, इसी वजह से लगता है कि इस फिल्म की रिलीज़ डेट पोस्टपॉन नहीं होगी। इसलिए राजामौली अपनी RRR फिल्म में रिस्क लेने को तैयार है।

RRR फिल्म को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट

फिल्म के मेकर्स का कहना है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के साथ-साथ डिजिटल प्लेटफार्म पर भी रिलीज़ होगी। उन्होंने (मेकर्स) कहा कि डिजिटल पार्टनर्स की अनाउंसमेंट कर दी है। ट्रेंड एनालिस्ट ने ट्वीट करके बताया था. तरन आदर्श की RRR फिल्म को लेकर एक वीडियो शेयर हुई थी. जिसमे लिखा गया कि फिल्म की डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर है. यह फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ बनी है। यह फिल्म सबसे बड़े बजट की फिल्म है। इस फिल्म का बजट 400 करोड़ रूपये का है। अगर यह फिल्म ओमीक्रॉन की वजह से बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई, तो इस फिल्म के मेकर्स को इसका बजट निकालना मुश्किल होगा।

यह भी पढ़ें :

Narottam mishra objection : कालीचरन की गिरफ्तारी से दो राज्यों में भारी बवाल, नरोत्तम मिश्रा ने जताई कड़ी आपत्ति

Rifle Robbed From Police During Night In Bijnor : बिजनौर में रात के समय पुलिस से लूट ले गए राइफल, सिपाही को किया घायल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर