बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा सोनम कपूर पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं. सोनम के लिए साल 2018 बहुत खास रहा है. सोनम कपूर ने कुछ समय पहले बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की है. सोनम और आनंद की शादी बड़ी धूमधाम हुई है. सोनम की शादी की धूम काफी वक्त तक सोशल मीडिया पर गुजती रही है. हाल ही में सोनम कपूर और चैट शो में अनायता श्रॉफ अदजानिया से चिट चैट करती नजर आ रही हैं. इस दौरान सोनम ने अपनी मैरिज लाइफ के बारे में कई खुलासे किये हैं.

बता दें कि, सोनम कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में सोनम खुलकर अपनी शादीशुदा लाइफ की बात करती नजर आ रही हैं. वीडियो में सोनम सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनायता ते साथ गेस्ट के तौर पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. इसी दौरान बातचीत में सोनम बेडरुम सीक्रेट्स शेयर करती नजर आ रही हैं. अनायता सोनम से सवाल पूछती हैं कि, लाइट ऑफ या ऑन. इसके जवाब में सोनम तपाक से कहती हैं लाइट ऑन.

इसके अलावा सोनम से पूछा जाता है कि आनंद ने शादी से पहले क्या आपको प्रपोज किया था. तो सोनम ने बताया कि आनंद ने उन्हें बिनी रिंग के प्रपोज किया था. अनायका सोनम से अगला सवाल किया कि क्या आपने कभी किसी को-स्टार को मारा है- सोनम इसके जवाब में तपाक से कहती हैं कि, शाहिद और आयुष्मान.

बता दें कि, इसके अलावा सोनम यह भी कहती हैं कि उन्हें शादी से पहले कहा जाता था कि वह काली हो गई हैं मोटी हो गई हैं कौन करेगा उनसे शादी. इसके जवाब में अनायता कहती हैं कि कौन जानता थी कि उनके सपनों का राजकुमार आनंद आहूजा के रुप में आएगा. सोनम और आनंद ने 7 मई को बड़ी धूमधाम से पंजाबी रीति रिवाज से शादी की थी.

बिना अंगूठी के न्यूयॉर्क की सड़क पर आनंद आहुजा ने सोनम कपूर को किया था शादी के लिए प्रपोज

सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा का ये फनी वीडियो देख आप भी कहेंगे- So Cute

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App