मुंबई. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी अगली आने वाली फिल्म  ‘अक्टूबर’ की तैयारी में लगे हुए हैं. अभी तक आप सबको वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ का सिर्फ पोस्टर देखने को मिला था. इस पोस्टर में आपको वरुण धवन और फिल्म ‘अक्टूबर’ से डेब्यू कर रही बनिता संधू नजर आ रही थी. जिसे देखने के बाद वरुण धवन के फैंस में फिल्म ‘अक्टूबर’ के बारे में और जानने की उत्सुकता बढ़ गयी थी इसलिए वरुण धवन ने अपने फैंस की उत्सुकता को देखते हुए कुछ देर पहले वरुण धवन ने वैलेंनटाइन डे के मौके पर सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म का टीजर रिलीज किया हैं कह सकते है जिसे देख कर उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा होगा.

आपको बता दे इस टीजर में फिल्म ‘अक्टूबर’ से डेब्यू कर रही बनिता संधू की एक झलक नजर आ रही हैं जिसमें बनिता संधू बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं. वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ की सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म की शूटिंग सिर्फ 30 दिन में ही पूरी कर ली गई थी.बता दें इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली और हिमाचल में की गई है.

वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ लव स्टोरी बेस्ड हैं. इस फिल्म को डायरेक्टर शूजित सलकार ने डायरेक्ट किया हैं. इल फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी द्वारा लिखी गई है.फिल्म ‘अक्टूबर’ 13 अप्रैल को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को डायरेक्टर शूजित सरकार ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वरुण काफी समझदार हैं और अलग-अलग तरह की फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार में नजर आते हैं.शूजित सरकार ने कहा कि कलाकारों को कभी एक शैली में बंध कर नहीं रहना चाहिए और बनिता को फिल्म में लेने के बारे में कहा कि लव स्टोरी में हमेशा नहीं जोड़ी को देखना दर्शक पसंद करते हैं और यह केमिस्ट्री बिल्कुल नई है इसलिए दर्शकों को भी पसंद आएगी.

आलिया-वरुण की ऐसी फोटो देख बॉलीवुड में गपशप

फिल्म सुई धागा का फर्स्ट लुक जारी, देसी रंग में नजर आए वरुण धवन और अनुष्का शर्मा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App