मुंबई. वरुण धवन और बनिता संधू की फिल्म अक्टूबर 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. शूजित सरकार की फिल्म अक्टूबर ने अब तक 22.95 करोड़ की कमाई कर चुकी हैं. फिल्म ने पहले दिन 5.4 करोड़ की कमाई की थी. शनिवार और रविवार को फिल्म ने अच्छी कमाई की हैं. फिल्म में रनिवार और रविवार को 15 करोड़ की कमाई की थी. उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म अच्छा बिजनेस करेगी. फिल्म ने अब तक भारत में 22 करोड़ की कमाई की है लेकिन फिल्म ने सोमवार को केवल 2 करोड़ की कमाई की है. जो कि सबसे खराब पर्दशन रहा है. फिल्म मेकर्स को उम्मीद थी कि फिल्म अच्छी कमाई करेंगी. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक वरुण धवन और बनिता संधू की फिल्म अक्टूबर ने अब तक 22 करोड़ रुपये की कमाई.

बता दें फिल्म समीक्षकों ने काफी पोसिटिव फिल्म रिव्यू दिए थे. बता दें फिल्म में वरुण धवन, बनिता संधू के अलावा गीतांजलि राव भी हैं. वहीं फिल्म निर्देशक शूजित सरकार इंडस्ट्री में हर बार नए कॉन्सेप्ट की फिल्मों को बनाने के लिए जाने जाते हैं. शूजित के द्वारा निर्देशित पिकं, विकी डोनर, मद्रास कैफे और पीकू जैसी सफल फिल्में इस बात का सबूत है कि वो कुछ हटकर फिल्में बनाते हैं.

फिल्म में वरुण धवन होटल मैनेजर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इसके लिए दिल्ली के एक होटल में फिल्म की शूटिंग की गई है. फिल्म का बजट करीब 45 करोड़ का है. 35 करोड़ रुपए फिल्म के कॉस्ट और प्रोडक्शन पर खर्च हुए है, करीब 10 करोड़ रुपए प्रमोशन पर खर्च हुए है.

Banita Sandhu photos: बनिता संधू की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

Vogue Magazine के कवर पेज पर नजर आएंगी जाह्नवी कपूर, जल्द कराएंगी ग्लैमरस फोटोशूट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App