नई दिल्ली. Nusrat Jahan shared a new video-नुसरत जहां ने एक नया वीडियो शेयर किया जिसमें यश दासगुप्ता के हाथ में उनका हाथ देखा जा सकता है। वीडियो एक नाव पर लिया गया है। बैकग्राउंड में फिल्म ‘फना’ का गाना ‘तेरे हाथ मैं’ सुना जा सकता है। ये कपल इन दिनों कश्मीर में वेकेशन पर है। नुसरत ने इसी साल अगस्त में एक बच्चे को जन्म दिया था। यश दासगुप्ता को उनके जन्म प्रमाण पत्र पर बच्चे के पिता के रूप में नामित किया गया था।

नुसरत जहान ने कश्मीर से यश दासगुप्ता के साथ रोमांटिक वीडियो शेयर किया

नुसरत जहां और यश दासगुप्ता ने 10 अक्टूबर को अपना 36वां जन्मदिन मनाया। अब, युगल कश्मीर में अपने समय का आनंद ले रहे हैं। अभिनेत्री ने घाटी से यश दासगुप्ता के साथ हाथ पकड़े हुए एक नया वीडियो साझा किया। फना गाना, तेरे हाथ मैं, बैकग्राउंड में बजता है। उन्होंने कैप्शन में #फेवरेटसॉन्ग और #फेवरेट पर्सन का इस्तेमाल किया। उसने लिखा, “टुगेदरनेस (sic),” उसके बाद एक हार्ट इमोजी।

देखें उनके कश्मीर वेकेशन की और तस्वीरें:

जब यश ने मनाया नुसरत के साथ बर्थडे

10 अक्टूबर को यश के जन्मदिन पर उन्होंने और नुसरत जहां ने इंटिमेट डिनर डेट एन्जॉय किया। एक्ट्रेस ने यश के बर्थडे केक की एक झलक शेयर की, जिस पर ‘पति’ और ‘डैड’ लिखा हुआ था। अगली तस्वीर में, स्टार जोड़ी ने एक सेल्फी के लिए पोज दिया।

काफी समय तक डेटिंग करने के बाद, नुसरत जहान और निखिल जैन ने 19 जून, 2019 को एक निजी समारोह में तुर्की में शादी कर ली। हालांकि, उनकी शादी जल्द ही समाप्त हो गई। इससे पहले 2021 में, नुसरत ने एक बयान में खुलासा किया था कि निखिल के साथ उनकी शादी भारतीय कानूनों के तहत मान्य नहीं थी। नवंबर 2020 में नुसरत और निखिल अलग हो गए।

अलग होने के बीच ही यश और नुसरत के रिश्ते की अफवाहें उड़ने लगीं। काफी समय तक नुसरत ने बच्चे के पिता की पहचान नहीं बताई। लेकिन यह पुष्टि की गई कि यश दासगुप्ता पिता हैं, जब उन्होंने जन्म प्रमाण पत्र में अपना नाम जोड़ा।

Shahnaaz gil bridal video: शहनाज़ गिल का दुल्हन के रूप में वीडियो आया सामने, फैंस ने किया ये कमेंट

Aryan Bail plea hearing : आर्यन खान मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई आज, होगी बेल या रहेंगे जेल में!

Visit these places in November नंवबर में घूमने का बना रहे है मन तो जाएं इन जहगों पर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर