नई दिल्ली. Nusrat Jahan Breaks Silence on Marriage -अभिनेत्री-राजनेता नुसरत जहां और यश दासगुप्ता ने हाल ही में संकेत दिया था कि वे पहले से ही शादीशुदा हो सकते हैं। इस जोड़े ने अगस्त में अपने बेटे, यिशान का स्वागत किया। जबकि दोनों अतीत में अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साधे हुए थे, उन्होंने बाद में पुष्टि की कि यश वास्तव में बच्चे का पिता था। नुसरत और उनके बिछड़े पति निखिल जैन कुछ महीने पहले अलग हो गए थे।

शादी भारतीय कानून के तहत मान्य नहीं

इस साल की शुरुआत में, नुसरत जहां ने एक बयान में कहा था कि निखिल से उसकी शादी भारतीय कानून के तहत मान्य नहीं थी। नुसरत जहान और निखिल जैन ने 2019 में तुर्की के बोडरम में दो विवाह समारोह किए थे। अलग होने के बाद, नुसरत जहान और यश दासगुप्ता अक्सर अपने रोमांस के लिए सुर्खियां बटोरते थे।

अपनी शादी के विवाद के बारे में पूछे जाने पर, नुसरत ने कहा, “उन्होंने मेरी शादी के लिए भुगतान नहीं किया, उन्होंने होटल के बिलों का भुगतान नहीं किया। मुझे उनसे कुछ नहीं कहना है। मैं ईमानदार हूँ। मुझे गलत तरीके से चित्रित किया गया था, और अब मैंने इसे स्पष्ट कर दिया है।” हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन नुसरत ने कहा कि दूसरों को दोष देना या दूसरों को खराब रोशनी में दिखाना आसान है। उसने दावा किया कि पूरे विवाद के दौरान, उसने किसी को नीचे नहीं खींचा।

नुसरत जहान और यश दासगुप्ता ने हाल ही में खुलासा किया

नुसरत जहान और यश दासगुप्ता ने हाल ही में खुलासा किया कि बच्चे को रखने का उनका “आपसी निर्णय” था जब उसने उसे बताया कि वह गर्भवती थी।यश ने कहा कि वह बच्चा पैदा करना चाहता था लेकिन अंतिम निर्णय नुसरत पर छोड़ दिया। “जब उसने मुझे बताया तो मैं नहीं झुका। मैंने उससे सिर्फ इतना पूछा कि क्या वह इसके साथ आगे बढ़ना चाहती है। यह मेरा शरीर नहीं है – यह उसका है। उसे फैसला करने की जरूरत है। मैंने उससे कहा कि मैं उसका साथ कभी नहीं छोड़ूंगा, चाहे वह कुछ भी हो फैसला। मैं बच्चा पैदा करना चाहता था, लेकिन उस पर अपना फैसला थोप नहीं सकता था। उसने मुझसे यहां तक ​​कहा कि अगर आपको बच्चे से कोई लेना-देना नहीं है, तो ठीक है, मैं बच्चे को रखूंगा, “उन्होंने कहा। 

Aryan Khan Birthday: आर्यन खान जन्मदिन पर जूही चावला ने शेयर की उनके बचपन की तस्वीर, लिखा ये ख़ास सन्देश

Aryan Khan Birthday: आर्यन खान जन्मदिन पर जूही चावला ने शेयर की उनके बचपन की तस्वीर, लिखा ये ख़ास सन्देश

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर