बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. एक्ट्रेस नुसरत जहां ने कई बंगाली फिल्मों में काम किया है. लेकिन पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल के बशीरहाट सीट से चुनाव जीतने के बाद वह एक्ट्रेस के साथ ही सांसद भी बन गईं. इसके बाद वह और भी फेमस हो गई. सांसद बनने के बाद से नुसरत हमेशा ही किसी ना किसी कारण सुर्खियों में छाई रहती है. लेकिन अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए वह सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती है.

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की सफल एक्ट्रेस नुसरत जहां अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज को लेकर फेमस है. अपनी खूबसूरत और सेक्सी फोटो वीडियो को लेकर वह इंटरनेट पर काफी मशहूर है. इंस्टाग्राम पर अपने लाखों फॉलअर्स के साथ नुसरत अपने मनलुभावे अंदाज से सभी को खूब अट्रैक्ट करती हैं.फैंस भी उनके पोस्ट को काफी पसंद करते हैं और नुसरत के हर पोस्ट पर हजारों लाइक्स व कमेंट देखने को मिलते हैं.इंस्टाग्राम पर नुसरत के दो मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

सांसद बनने के बाद नुसरत को अब राष्ट्रीय स्तर पर पहचाम हासिल हुई है. लेकिन इससे पहले वह मॉडलिंग के क्षेत्र में भी काफी फेमस रह चुकी हैं. मॉडलिंग के बाद उन्होंने बंगाली फिल्मों की तरफ रुख किया और इसके बाद उन्होंने राजनीति में कदम रखा. फिलहाल फिल्मों से लेकर राजनीति तक नुसरत का दबदबा है. फिल्म और राजनीति के साथ ही नुसरत महिला सशक्तिकरण के मुद्दों पर भी काफी सक्रिय रहती है.

बंगाली फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत नुसरत ने फिल्म शोत्रू के साथ की. फिल्मी करियर के दौरान नुसरत की ज्यादातर फिल्में हिट रहीं. उन्होंने 420 , खिलाड़ी , सान्धे नामर, ओशुर,आमी जे के तोमार, पावर,लव एक्सप्रेस,योद्धा और शोत्रू 2 जैसी कई फिल्में कीं.2010 में नुसरत जहां फेयरवन मिस कोलकाता का भी खिताब भी जीत चुकी हैं.

 

Also Read:

Sherlyn Chopra Sexy Video: शर्लिन चोपड़ा ने फिर खोला हॉटनेस का पिटारा, सेक्सी अदाएं देख भरने लगेंगे आहें

Nushrat Bharucha Sexy Instagram Photo: एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने इंस्टाग्राम पर बिखेरा हॉटनेस का जलवा, साड़ी में दिखा बोल्ड अंदाज