नई दिल्ली. बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां के घर 26 अगस्त को किलकारियां गूंजीं। उन्होंने स्वस्थ बेबी बॉय को जन्म दिया था। नुसरत जहां अब जनता के बीच भी पहुंचना शुरू कर चुकी हैं और हाल ही में नुसरत जहां को उनके करीबी दोस्त यश दासगुप्ता संग डिनर पर स्पॉट कितया गया। एक्ट्रेस इशोशी सेनगुप्ता ने नुसरत और यश संग तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

इशोशी सेनगुप्ता ने नुसरत जहां और यश संग तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- गॉर्जियस, स्टनिंग, बंगाल की पावर वुमन नुसरत जहां और डैशिंग यश दासगुप्ता को साथ पाकर उत्साहित हूं। नैना आपको आपकी मदरहुड की नई जर्नी में ढेर सारे पिज्जा, डिम सम और डेजर्ट्स की कामना करती है।

तस्वीरों में नुसरत जहां ब्लैक टॉप और व्हाइट स्कर्ट में नजर आ रही हैं। वही ब्लू टी-शर्ट और डेनिम जींस में यश दासगुप्ता हैंडसम लग रहे हैं।

बता दें, नुसरत जहां के डिलीवरी के बाद यश दासगुप्ता ने लोगों को बेबी के जन्म की जानकारी दी थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर कर कहा था कि नुसरत और बेबी स्वस्थ हैं । वैसे जहां एक और कई लोगों को यश दासगुप्ता और नुसरत जहां की जोड़ी पसंद आ रही है तो वहीं कई लोग दोनों के रिश्ते की आलोचना भी कर रहे हैं। दोनों साथ में अच्छा वक्त बिता रहे हैं ।

पिछले दिनों जब नुसरत एक इवेंट में पहुंची थीं तब उन्होंने मीडिया से बातचीत में अपने बेटे के बारे में बात की। नुसरत से बेटे की झलक दिखाने के बारे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये आपको उनके पापा से पूछना चाहिए। वो किसी को भी उन्हें देखने नहीं देते।

टाइम मैगजीन की ‘2021 के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों’ की सूची में तालिबान नेता मुल्ला बरादर भी शामिल

TIME 100: टाइम मैगजीन की ‘2021 के 100 प्रभावशाली लोगों में पीएम मोदी, ममता SII सीईओ पूनावाला के साथ ये आतंकी भी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर