Nusrat Jahan and Nikhil Jain Marriage Controversy : कुछ दिन पहले टीएमसी सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां अपनी शादी में चल रहे विवाद पर एक बयान जारी किया था कि मेरी शादी तुर्की कानून के हिसाब से हुई है जो भारत में मान्य नहीं हैं और पति निखिल जैन कई आरोप लगाए थे. अब उनके पति निखिल ने एक आधिकारिक बयान जारी किया और इसमें कुछ महत्वपूर्ण खुलासे किए. पिछले कुछ दिनों में उन पर और उनके परिवार पर आरोप लगने के बाद, उन्होंने नुसरत के साथ अपने संबंधों के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्यों का खुलासा करने का फैसला किया.

उन्होंने लिखा, “मैंने नुसरत को प्रपोज किया था जिसे उन्होंने खुश होकर स्वीकार किया था और हम जून 2019 में तुर्की के बोडरम में डेस्टिनेशन मैरिज के लिए गए और उसके बाद कोलकाता में रिसेप्शन हुआ.”

जैन ने दावा किया कि भले ही उसने अपना सारा समय उसे समर्पित कर दिया, लेकिन थोड़े समय के बाद उसके प्रति उसका रवैया बदल गया.

उन्होंने कहा, “अगस्त 2020 के बाद से एक फिल्म की शूटिंग के दौरान, मेरी पत्नी का व्यवहार मेरे प्रति बदलना शुरू हो गया था, जो उन्हें सबसे अच्छी तरह से पता था.” उसके बयान के अनुसार, उसने उससे कई बार अपनी शादी का रजिस्ट्री कराने का अनुरोध किया था, लेकिन उसने उसके सभी अनुरोधों को टाल दिया.

जैन ने खुलासा किया, “नवंबर 2020 को, उन्होंने अपने व्यक्तिगत मूल्यों, कागजात और दस्तावेजों के साथ बैग और सामान के साथ मेरे फ्लैट को छोड़ दिया और अपने बल्लीगंज फ्लैट में शिफ्ट हो गईं और उसके बाद हम पति-पत्नी होने के बाद कभी साथ नहीं रहे. बाकी उनके निजी दस्तावेजों के साथ सामान (आईटी रिटर्न आदि) भी उसके स्थानांतरण के तुरंत बाद उसे भेज दिया गया था.”

बाद में, 8 मार्च, 2021 को, उन्होंने अलीपुर न्यायाधीशों की अदालत में उनकी शादी को रद्द करने के लिए उनके खिलाफ एक सिविल सूट दायर किया.

उन्होंने यह कहते हुए बयान का निष्कर्ष निकाला कि, “शादी के बाद, उसे होम लोन के लिए भारी ब्याज के बोझ से मुक्त करने के लिए, मैंने अपने परिवार के खातों से उसके खाते में पैसे ट्रांसफर करके उसका परिसमापन किया था. उसके द्वारा किया गया कोई भी पैसा-हस्तांतरण मेरे परिवार के खाते में उसका खाता ऋण की अदायगी था. उसके द्वारा लगाए गए आरोप सभी निराधार और अपमानजनक और सत्य से रहित हैं. किसी को प्रमाण खोजने या बनाने की आवश्यकता नहीं है, प्रमाण हमेशा होता है, मेरे बैंक विवरण और क्रेडिट कार्ड विवरण प्रमाण हैं बहुत हो गया. मेरे परिवार ने बेटी की हैसियत से उसे प्यार दिया, न जाने यह दिन हम देखेंगे.”

 बता दें  टीएमसी सांसद नुसरत जहां और निखिल जैन, जिन्होंने जून 2019 में तुर्की में शादी के बंधन में बंध गए, पूर्व पर वैवाहिक कलह और धोखाधड़ी के आरोपों के कारण इनदिनों सुर्खियां में हैं.

नुसरत का निखिल पर आरोप

नुसरत ने आरोप लगाया कि उनके अलग हो चुके पति निखिल ने अलग होने के बाद भी उनके बैंक खातों से अवैध रूप से पैसे निकाले. उन्होंने कहा कि उनके कपड़े, बैग, एक्सेसरीज अभी भी निखिल के परिवार के पास हैं. नुसरत को उसके माता-पिता, दोस्तों और परिवार के अन्य सदस्यों द्वारा उपहार में दिए गए सभी पारिवारिक आभूषण भी निखिल के परिवार के पास हैं.

उसने हाल ही में पति निखिल जैन के साथ अलग होने की घोषणा की और एक आधिकारिक बयान भी जारी किया. इन अटकलों के बीच बीजेपी के अभिनेता से नेता बने यश दासगुप्ता के साथ नुसरत जहां अफेयर की भी खूब चर्चा हो रही है. यश और नुसरत ने साल 2020 में बंगाली फिल्म ‘एसओएस कोलकाता’ में साथ काम किया था.

Google CEO Sundar Pichai Birthday : मदुरई के छोटे से गांव का लड़का कैसे बन गया गूगल का सीईओ? सुंदर पिचाई के जन्मदिन पर पढ़िए उनकी कुछ खास बातें

Ankita Konwar Epic Reply to User : मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर से फैमली प्लेनिंग के बारे में पूछे जाने पर यूजर को दिया करारा जवाब