बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. नुसरत भरूचा और आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं. फिल्म ने पहले ही दिन 10 करोड़ की कमाई कर ली है. नुसरत भरूचा और आयुष्मान खुराना इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नुसरत भरूचा ने बताया कि करियर के शुरुआत में वे डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं.

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में नुसरत भरूचा ने बताया कि वह अपने स्ट्रगल के दिनों में इतना परेशान हो गई थी कि वे डिप्रेशन में चली गई थीं. नुसरत भरूचा ने कहा, मेरे आस पास दोस्त, फैमिली होने के बाद भी मैं खुद को अकेला महसूस कर रही थी. मेरे अंदर से बस एक अवाज आती थी कि एक दिन सब ठीक हो जाएगा. अगर ऐसा नहीं हुआ तो ये एक बहुत बड़ी समस्या हो जाएगी. मुझे विश्वास था कि सब जल्द ही ठीक हो जाएगा.

आयुष्मान से जब उनके स्ट्रगल टाइम के बारे में पूछा गया तो इस पर उन्होंने कहा, मैंने जिंदगी के लिए बहुत कुछ प्लान किया था. मैंने एक रेडियो प्रजेंटर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद मैंने फिर जर्नलिजम भी किया. उस समय मैंने यह नहीं सोचा था कि मैं कुछ गलत कर रहा हूं. मुझे सिर्फ इस बात की चिंता थी कि मेरा फिल्मी करियर कहां जा रहा है. मैंने हवाईजादा के बाद अपना बैंड बनाया और गाना शुरू कर दिया. मुझे गोवा फेस्ट में परफॉर्म करने का मौका मिला. इसके बाद मेरे करियर में टर्निंग पॉइंट आया क्योंकि बतौर आर्टिस्ट मुझे स्टेज पर परफॉर्म करने का मौका मिला. 

फिल्म आने के बाद आपको रिव्यू के लिए इंतजार करना पड़ता है, लेकिन स्टेज पर आपको तुरंत रिस्पोंस मिलता है. इसलिए मुझे अपने स्ट्रगल टाइम में डिप्रेशन जैसी गंभीर बीमारी का सामना करना पड़ा.

Madhuri Dixit Nexa IIFA 2019: IIFA 2019 से पहले माधुरी दीक्षित का खुलासा, नरगिस, मधुबाला, वहीदा रहमान और मीना कुमारी की फिल्मों से माधुरी दीक्षित को चढ़ा एक्टिंग का जुनून

Sonu Ke Titu Ki Sweety Movie Telugu Remake: कार्तिक आर्यन की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी का बनेगा तेलुगु रिमेक, विश्वाक सेन निभाएंगे अहम भूमिका !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App