बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल की फिल्म नोटबुक का गाना मैं तारे का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के प्रोडक्शन के साथ साथ सलमान खान ने नोटबुक के गाने मैं तारे में अपनी आवाज भी दी है. सलमान खान वैसे तो कई फिल्मों में गाना गा चुके हैं और इस फिल्म में भी वो अपनी आवाज का जादू बिखेरते नजर आएंगे. मैं तारे गाना दो दिन बाद रिलीज होगा लेकिन उससे पहले फिल्म के इस गाने का टीजर रिलीज हो गया है, जिसमें सलमान खान अपनी आवाज से अपने फैंस को इंप्रेस करते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान ना सिर्फ एक बेहतरीन एक्टर हैं बल्कि वो अच्छे गायक भी हैं एक बार फिर से उन्होंने नोटबुक के गाने मैं तारे से साबित कर दिया है. आपको बता दें इससे पहले इस गाने को पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम गाने वाले थे लेकिन पुलवामा अटैक सलमान खान ने खुद ही इस गाने में अपनी आवाज देना बेहतर समझा. खैर दो दिन बाद ये गाना रिलीज होने जा रहा है. नोटबुक से मोहिनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं वहीं जहीर इकबाल भी सलमान खान के दोस्त के बेटे हैं जो कि बॉलीवुुड में कदम रखने जा रहे हैं. सलमान खान ने तमाम नए चेहरों को बॉलीवुड में मौका किया है और अब वो प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल को फिल्म नोटबुक से लॉन्च कर रहे हैं.

नोटबुक का निर्देशन नितिन कक्कड़ ने किया है. ये फिल्म 29 मार्च को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में एक अलग तरह की प्रेम कहानी को दिखाया गया है जैसा कि पहले सलमान खान बता चुके हैं. अब देखना होगा बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे ये दो नए चेहरे अपने अभिनय से बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाते हैं.

Notebook Bumro Song: सलमान खान की नोटबुक से जहीर इकबाल – प्रनूतन बहल का गाना बुमरो रिलीज, देखें वीडियो

Salman Khan Sanjay Leela Bhansali film Title: संजय लीला भंसाली क्या सलमान खान के साथ अपनी अगली फिल्म का रखेंगे ये टाइटल ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App