फिल्म: नोटबुक

स्टार कास्ट: जहीर इकबाल, प्रनूतन बहल

डायरेक्टर: नितिन कक्कड़

नोटबुक फिल्म रिव्यू हिंदी: 

बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अगर आप भी रोमांटिक फिल्मों का शौक रखते हैं तो सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल की फिल्म नोटबुक एकदम परफेक्ट है. ये फिल्म एक शिक्षक कबीर यानि जहीर इकबाल की कहानी पर आधारित है जो कि कश्मीर के हाउस बोट स्कूल में पढ़ाने के लिए आता है और वहां पर उसके फिरदौस ( प्रनूतन बहल) की एक नोटबुक मिलती है. इस नोटबुक में फिरदौस ने अपनी जिंदगी के बारे में बहुत कुछ लिख रहा है और उस नोटबुक को पढ़ने के बाद कबीर को बिना मिले ही पिरदौस से प्यार हो जाता है.

नोटबुक में एक बेहद प्यारी लव स्टोरी को दिखाया गया है जो कि आज के समय में नामुमकिन है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक लड़के को बिना मिल एक लड़की से इतना प्यार हो जाता है कि वो उसके ख्यालों को दिन रात खो जाता है. प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल दोनों ने ही इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखता है. पहली ही फिल्म में दोनों का अभिनय काबिले तारीफ है. हालांकि फिल्म स्क्रीनप्ले थोड़ा कमजोर पड़ गया. कश्मीर की हसीन फिल्म में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. पायल अशर ने फिल्म के संवाद लिखे हैं.

नोटबुक में जहीर इकबाल का अभिनय बेहतरीन है वहीं प्रनूतन बहल फिल्म में बेहद सिंपल लग रही हैं लेकिन उनकी एक्टिंग सादगी आपको जरूर पसंद आएगी. फिल्म के गानें और म्यूजिक अच्छा है. 

नोटबुक का निर्देशन नितिन कक्कड़ ने किया है वहीं सलमान कान ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. कम बजट में बनी इस फिल्म में कलाकारों के अभिनय के लेकर फिल्म का कहानी आपको बोर नहीं करेगी. 

तो अगर आप भी रोमांटिक फिल्म देखना का मूड बना रहे हैं तो नोटबुक आप देख सकते हैं. इस फिल्म के साथ विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली ने भी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी है. दोनों ही फिल्में अलग अलग विषय पर है को उम्मीद है नोटबुक बॉक्स ऑफिस पर ठीर ठाक कमाई करे. 

Notebook Box Office Collection Day 1: जहीर इकबाल और प्रनूतन की डेब्यू फिल्म पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़  

Notebook song Safar: नोटबुक का टाइटल सॉन्ग सफर रिलीज, कश्मीर की वादियों में प्रनूतन बहल के बिना नजर आए जहीर इकबाल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App