बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन के बाद नोटबुक फिल्म प्रोड्यूसर सलमान खान ने अपनी फिल्म के एक गाने से सिंगर आतिफ असलम को हटाने की बातें कही थीं. अब सलमान खान की बातों पर फिल्म के डॉयरेक्टर नीतिन कक्कड़ ने भी मुहर लगा दी हैं. फिल्म नोटबुक के ट्रेलर प्रीव्यू के मौके पर पहुंचे फिल्म के डॉयरेक्टर ने कहा कि बहुत जल्द ही गाने को किसी और सिंगर के साथ दोबारा रिकॉर्ड किया जाएगा. नोटबुक फिल्म के निर्माताओं ने पुलवामा हमले के बाद देश में ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन के बैन के एलान के बाद ये फैसला किया है. फिल्म के डॉयरेक्टर नितिन कक्कड़ ने ये भी बताया कि गाने के दोबारा रिकॉर्डिंग के लिए उन्होंने सिंगर तलाश लिया है.

नोटबुक के फिल्म मेकर्स ने ये भी बताया की पुलवामा आतंकी हमले के बाद फिल्म को ट्रेलर प्रीव्यू रोक दिया गया था. पहले फिल्म का ट्रेलर 17 फरवरी को रिलीज किया जाना था. नितिन कक्कड़ ने आगे कहा कि सबके लिए देश पहली प्राथमिकता होती है और हमारे लिए भी है. पुलवामा हमले से देश आहत है इसिलिए ऐसे वक्त में हमने फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करना मुफीद नहीं समझा. हाल ही में फिल्म मेकर्स ने ये भी साफ किया था कि फिल्म नोटबुक पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी.

नोटबुक एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म से सलमान खान फिल्मस् एक बार फिर दो न्यूकमर्स को लांच कर रही हैं. फिल्म में मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन और जहीर इकबाल मुख्य किरदारों में हैं. फिल्म नोटबुक 29 मार्च को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.

Notebook Kabir Singh Not Release in Pakistan: टोटल धमाल के बाद सलमान खान की नोटबुक और शाहिद कपूर की कबीर सिंह फिल्म नहीं होंगी पाकिस्तान में रिलीज

NoteBook Teaser Video: प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल की फिल्म नोटबुक ट्रेलर रिलीज से पहले सामने आया ये वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App