मुंबई. कंगना रनौत और राजकुमार राव की अगली फिल्म ‘मेंटल है क्या’ के लगातार पोस्टर रिलीज हो रहे है. पोस्टर में दोनों का सनकी और पागलपन लुक फैंस को काफी सरप्राइज कर रहा है. अब फिल्म से जुड़ी एक और दिलचस्प बात सामने आई हैं. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि फिल्म में हिरोइन के तौर पर करीना कपूर खान पहवी च्वाइस थी. 2013 में फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर करीना कपूर के पास फिल्म का आइडिया लेकर गई थी जिसमें वो करीना और इमरान हाशमी को साथ लेना चाहती थीं. फिल्म का नाम उस वक्त बद्तमीज दिल होने वाला था. करीना ने यह फिल्म इसलिए करने से मना कर दिया था क्योंकि उस वक्त बेबो को लगा था फिल्म की कहानी अपने समय से काफी आगे है और इसमें काफी बोल्ड और न्यूडिटी वाले सींस की भरमार है.

पांच साल बाद, फिल्ममेकर्स ने स्क्रिपट में बदलाव किए हैं और पहले के मुकाबले अब फिल्म में ज्यादा बोल्डनेस है. कंगना को फिल्म की कहानी काफी पसंद आई थी और उन्होंने इसके लिए तुरंत हां कह दिया. एकता का मानना ​​है कि कंगना इस भूमिका को निभाने के लिए एकदम सही है. बता दें, इस फिल्म से कंगना रनौत और राजकुमार राव 10 साल बाद एक बार फिर साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों फिल्म क्वीन में साथ नजर आए थे. फिल्म मेंटल है क्या एक सायकोलिजिकल थ्रिलर फिल्म है. फिल्म की शुटिंग जल्द शुरू होने वाली है जिसकी ज्यादातर शूटिंग लंदन में होगी. प्रकाश कोवेलामुडी फिल्म को डायरेक्टर करेंगे. फिल्म बालाजी मोशन पिक्चर्स और शैलेष आर सिंह के कर्मा मीडिया बैनर तले बन रही है.

मेंटल है क्या के लेटेस्ट पोस्टर में राजकुमार राव और कंगना रनौत का फटा सिर

कंगना रनौत का फिल्म मेंटल है क्या के नए लुक में दिखा साइको अवतार

मेंटल है क्या के लेटेस्ट लुक में स्विमसूट में नजर आईं कंगना रनौत तो राजकुमार राव ने मारी आंख

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App