बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. दिलबर-दिलबर गाने से फेमस हुई नोरा फतेही दिन पर दिन और भी ज्यादा फेमस और होते जा रही हैं. ये हम नहीं बल्कि उनकी शेयर की गई तस्वीरें बयां कर रही हैं. दरअसल, नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर मैगेजिन के कवर फोटो का लुक शेयर किया है. इस फोटो में नोरा इंडियन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. सेक्सी पोज देती नोरा बेहद ही कमाल लग रही हैं. इस फोटो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट आ चुके हैं. इस फोटो से पहले भी नोरा ने अपनी कई सेक्सी एंड हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हुई है. यही नहीं नोरा अपने फिटनेस वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

नोरा के करियर की बात करें तो उन्होंने मलयालम फिल्मों से अपनी करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद वह बॉलीवुड में नजर आईं. बॉलीवुड में नोरा फतेही ने दिलबर-दिलबर गाने से अपनी एक पहचान बनाई. जिसके बाद वह कई लगातार स्टेज शो और इवेंट में अपना जलवा दिखा चुकी हैं. जिसके बाद नोरा को फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं.

नोरा का जन्म 1992 को कनाड़ा में हुआ. नोरा एक डांसर, मॉडल और सिंगर हैं. कनाड़ा से होने के बाद भी नोरा का मानना है कि उनके पास इंडियन हार्ट है. नोरा ने बॉलीवुड में फिल्म रोर से डेब्यू किया था. इसके बाद नोरा ने तेलुगू फिल्म में काम किया. चर्चित फिल्म बाहुबली और किक 2 में भी नोरा ने काम किया हुआ है. नोरा को पहचान आइटम सॉन्ग दिलबर-दिलबर से मिली. इस सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. इस सॉन्ग का अरबी वर्जन भी बनाया गया.

नोरा सलमान खान के शो बिग बॉस भी भी हिस्सा ले चुकी हैं. यही नहीं डांस शो झलक दिखलाजा में भी नोरा के ठुमके गए थे. नोरा को सभी अवतारों में पसंद किया जाता है.

View this post on Instagram

Next stop Dubai ✈️ 🎬 #Sd3 @ekaco @vani2790

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

View this post on Instagram

It was too sunny to smile 😛😌

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

Sunny Leone Sexy Photo: सनी लियोनी ने हॉट पोज में बिखेरा अपना जलवा, फोटो देख फैन्स हुए दीवाने

Aishwarya Rai Bachchan Cannes 2019 Photo: कांस 2019 में ऐश्वर्या रॉय बच्चन की खूबसूरत फोटो ने हर किसी को कर दिया फेल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App