मुंबई. बॉलीवुड की हॉट डीवा नोरा फ़तेहि ( Nora Fatehi ) आज लाखों युवाओं के दिलों की धड़कन हैं. नोरा अक्सर ही अपने ग्लैमरस और सिज़लिंग अंदाज़ के लिए सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हर कोई आज नोरा के बारे में सब कुछ जान लेना चाहता है. ऐसे ने नोरा का हाल का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. अभिनेत्री ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वे कनाडा में किस तरह संघर्ष करती थी और वेट्रेस का काम करती थी.

वेट्रेस का काम बहुत मुश्किल था – नोरा फ़तेहि

हाल ही में नोरा एक कुकिंग शो में पहुंची थी, जहाँ उन्होंने बताया कि वो कनाडा में एक वेट्रेस का काम करती थी. नोरा ने इस शो में बताया कि वो जब 16 साल की थीं तब वो वेट्रेस का काम करती थीं. उन्होंने बताया कि उन्हें इस काम के दौरान कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा. इस नौकरी के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने बताया कि, ‘एक वेट्रेस बनना बहुत मुश्किल है. आपके कम्यूनिकेशन स्किल्स अच्छे होने चाहिए, व्यक्तित्व अच्छा होना चाहिए, आपको तेज होना होगा, आपके पास एक अच्छी याददाश्त होनी चाहिए. कभी-कभी, ग्राहक आपके साथ मीन भी हो जाते हैं खराब बर्ताव करने लगते हैं, इसलिए आपको परिस्थितियों को संभालने में सक्षम होना चाहिए.’

बता दें कि नोरा ने यह काम 16 साल की उम्र से 18 साल की उम्र तक किया है. नोरा आगे बताती हैं कि कनाडा में छात्रों के लिए पढ़ाई के साथ काम करना बड़ी आम बात है. हर छात्र वहां अपना खर्चा निकालने के लिए काम करता है.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो नोरा ‘भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ में नज़र आने वाली हैं.

 

यह भी पढ़ें :

Electricity Crisis : देश के पॉवर प्लांट्स में बचा चार दिन का कोयला, 6 महीने तक रह सकती है बिजली की किल्लत

Jammu-Kashmir में पुलिस ने आठ हथगोले और 2 संदिग्ध पकड़े

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर