नई दिल्ली.Nora Fatehi reaches ED office- ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही को तलब किया है। एक्ट्रेस गुरुवार को ईडी ऑफिस पहुंचीं। उनसे कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ चल रही जांच के सिलसिले में पूछताछ की जाएगी। उन लोगों के लिए जो कथित तौर पर करोड़ों रुपये के जबरन वसूली रैकेट में आरोपी हैं। सिर्फ नोरा ही नहीं बल्कि जैकलीन फर्नांडीज को भी 15 अक्टूबर को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। यह दूसरी बार है जब 36 वर्षीय अभिनेत्री को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया है।

इसने एक बयान में दावा किया था कि चंद्रशेखर एक “ज्ञात चोर” है और दिल्ली पुलिस द्वारा लगभग 200 करोड़ रुपये की कथित आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और जबरन वसूली के मामले में जांच की जा रही है। ईडी ने कहा, “चंद्रशेखर इस धोखाधड़ी का मास्टरमाइंड है। वह 17 साल की उम्र से अपराध की दुनिया का हिस्सा रहा है। उसके खिलाफ कई प्राथमिकी दर्ज हैं और वर्तमान में वह रोहिणी जेल (दिल्ली पुलिस मामले में) में बंद है।” पहले कहा।

जेल में होने के बावजूद, चंद्रशेखर ने लोगों को “धोखा देना बंद नहीं किया”। “उन्होंने (जेल में अवैध रूप से खरीदे गए सेलफोन के साथ) तकनीक की मदद से लोगों को ठगने के लिए फर्जी कॉल किए क्योंकि कॉल किए गए पार्टी के फोन नंबर पर प्रदर्शित नंबर वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों के थे।

ईडी ने दावा किया था, “इन लोगों से (जेल से) बोलते हुए, उसने एक सरकारी अधिकारी होने का दावा किया, जो लोगों को कीमत पर मदद करने की पेशकश कर रहा था।”

Drugs Case : आर्यन खान ड्रग केस परफिर होगी आज सुनवाई

Aaradhya Bachchan Dance Video: आराध्या बच्चन ने 9 साल की उम्र में किया धमाकेदार डांस

AFA RBI Guidelines फोन टॉपअप, डीटीएच, ओटीटी जैसे भुगतान हो सकते हैं बंद

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर