Nora Fatehi Trolled

 

नई दिल्ली, Nora Fatehi Trolled  सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड के सितारे ट्रोल होतरे नज़र आते है. ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड की दिलबर गर्ल, नोरा फ़तेहि के साथ जिनके पब्लिक प्लेस में मास्क उतारने पर फैंस ने नाराज़गी जताई. आपको बता दें पिछले दिनों नोरा फ़तेहि भी कोरोना की चपेट में आ गयीं थी.

करोना से रिकवर होने के बाद काम पर एक बार फिर लौटती नोरा इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई हैं. नोरा को पिछले दिनों मुंबई में स्पॉट किया गया. नोरा इस बार भी स्टनिंग लुक में नज़र आयी. जहां नोरा ने ब्लू कलर का कुर्ता और प्लाज़ो वियर कर फैंस को अपने फैशन सेंस से इम्प्रेस किया, पर ऐसा क्या हुआ की नोरा की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर उन्हें ही ट्रोल करवा दिया.

ट्रोल होने की वजह है मास्क

नोरा के कोरोना से रिकवरी के बाद जब उन्हें स्पॉट किया गया तो नोरा ग्लैमरस लग रही थी पर इसी बीच वह मास्क को भूलती भी नज़र आयी. नोरा की यह हरकत उनके फैंस को कुछ ख़ास पसंद नहीं आयी. हालाँकि कार में बैठते वक़्त नोरा ने मास्क लगाया था पर कार से उतरने के बाद नोरा कैमरा के लिए पोज़ करते हुए मास्क जैसे प्रोटोकॉल को भूलती देखी गयी. अभिनेत्री का पब्लिक प्लेस में मास्क उतार देना सोशल मीडिया यूज़र्स को पसंद नहीं आया.

ट्रोल करते यूज़र्स ये बोले.

नोरा के बारे में टिप्पड़ी करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘पॉजिटिव होने के बाद भी अकल नहीं आयी की मास्क लगा लें, फिर कोरोना पॉजिटिव होना है क्या?’ एक दूसरे सोशल मीडिया यूज़र्स लिखती हैं कि, ‘कुछ भी नही सीखा. अभी भी मास्क नहीं पहना है.

 

यह भी पढ़ें:

Corona Cases in India today : देश में कोरोना का कोहराम, एक दिन में मिले 1.80 लाख केस, 146 की मौत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

 

 

SHARE