नई दिल्ली/ मोरक्को से इंडिया आई एक लड़की आज इस मुकाम पर है कि उसे किसी परिचय की जरूरत नहीं है. हम नोरा फतेही की बात कर रहे है उनका डांस और काम बोलता है. चाहे कोई भी डांस शो हो वो नोरा फतेही के बिना अधूरा ही रहता है. नोरा फटेही जब भी किसी का धमाकेदार परफॉर्मेंस देखती है तो केवल उसकी तारीफ ही नही बल्कि उसे खुद भी ट्राई करती है. ऐसा ही कुछ इंडिया बेस्ट डांसर के स्टेज पर हुआ था. नोरा को कंटेस्टेंट का डांस इस कदर पसंद आया कि खुद भी स्टेज पर जा पहुंची और फिर ऐसा शानदार डांस किया कि हर कोई उन्हें देखता ही रह गया.

अक्सर डांस कंटेस्टेंट नोरा फतेही के साथ डांस करने की इच्छा जाहिर करती है लेकिन इस बार नोरा ने कंटेस्टेंट के साथ डांस करने की इच्छा जाहिर कर दी. फिर नोरा स्टेज पर गई और दिलबर गाने पर जोरदार डांस किया. कंटेस्टेंट और नोरा ने मिलकर स्टेज पर धमाकेदार डांस किया और हर कोई उन्हें देखता रह गया. नोरा ने अपनी हाई हील्स में ऐसे मूव्स किए कि बाकी जज भी उन्हें देखते रह गए.

इंडिया बेस्ट डांसर शो के बाकी जजेस टेरेंस लुइस, गीता, मलाइका अरोड़ा को भी नोरा की परफॉर्मेंस काफी तोड़ लगी और उन्होंने नोरा को जबरदस्त कमेंट के साथ साथ 10-10 नंबर भी दे डाले.

Sapna Chaudhary Viral Dance Video: लाइव शो में सपना की हुई लड़ाई बाद में ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर डांस कर मचाया कहर

Harman Baweja Wedding : प्रियंका चोपड़ा के एक्स बॅायफ्रेड हरमन बवेजा ने न्यूट्रिशन कोच साशा रामचंदानी की शादी, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल