मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादातर एक्टर्स दिल्ली सके रहने वाले हैं जिन्होंने मुंबई जाकर अपनी किस्मत चमकाई है. अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ रहा है. नोएडा की रहने वाली 20 साल की सृष्टि कौर जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है. 2017 में मिस टीन यूनिवर्स का क्राउन अपने नाम किया था और अब जल्द ही बॉलीवुड फिल्म मार्कशीट के जरिए अपना फिल्मी करियर शुरू करेंगी. नोएडा सेक्टर-71 में रहने वाली सृष्टि कौर हरीश व्यास डायरेक्टेड फिल्म मार्कशीट में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म एजुकेशन सिस्टम में हो रहे घोटालों  पर आधारित है. सृष्टि ने नोएडा के लोटस वैली इंटरनैशनल स्कूल से पढ़ाई की है. उनका कहना है कि उन्होंने कभी इस बारे में नहीं सोचा था कि वह फिल्मों में काम करेंगी.

उनकी मां एक फैशन एक्पोर्टर है इसलिए वह हमेशा से ही फैशन के बारे में सोचा करती थीं. इसीलए वह ब्यूटी पेंजेट गई और उसे जीता. जब उनसे इस फिल्म के लिए संपर्क किया गया तो उन्होंने इस एक बार ट्राई करने का सोचा. फिलहाल सृष्टि लंदन के कॉलेज ऑफ फैशन से फैशन स्टडीज की पढ़ाई कर रही हैं. उन्होंने कहा, ‘इस रोल ने मुझे इसलिए अपील किया क्योंकि यह मेरे जैसी एक साधारण दिल्ली की लड़की का रोल है. साथ ही फिल्म में एक अच्छा मेसेज भी है.मुझे लगा कि सोशल मेसेज वाली इस फिल्म से मुझे जुड़ना चाहिए लेकिन मैं बहुत आगे के बारे में नहीं सोच रही हूं.’ सृष्टि पहले साउथ दिल्ली में ही रहती थीं. कुछ साल पहले ही वह नोएडा शिफ्ट हुई हैं. लेकिन यहां शिफ्ट होने के बाद उन्हें बुरा लगा था और वह अपनी मां से कहती थी कि उनके यहां पर कोई दोस्त नहीं हैं.

‘अक्टूबर’ एक्ट्रेस बनिता संधू सलमान-शाहरुख नहीं, बल्कि इन सितारों के साथ करना चाहती हैं काम

वरुण धवन से मिलने के लिए सूरत से भागी लड़की, रात भर करती रही घर के बाहर इंतज़ार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App