Monday, August 15, 2022

डांस इंडिया डांस की ट्रॉफी जीते Nobojit Narzary, दीपिका मैम को दिया क्रेडिट

डांस इंडिया डांस 

नई दिल्ली : डांस इंडिया डांस की ट्रॉफी असम के नोबिजित नारजारी ने जीता है। इतनी कम उम्र में जबरदस्त डांस मूव्स से उन्होंने दर्शकों के साथ-साथ जजेस का भी दिल जीत लिया। डीआईडी ग्रैंड फिनाले में चार चांद लगाने के लिए जुग-जुग जियो की पूरी टीम आई थी।

नोबोजित नरज़ारी ने ट्रॉफी जीता

जी टीवी के लोकप्रिय शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स सीजन 5 का ट्रॉफी असम के नोबिजित नरजारी ने जीता है। नोबोजित फ्रीस्टाइल, हिप हॉप के साथ ही अलग-अलग अपने डांस परफॉरमेंस से सबको हैरान कर चुके हैं। नोबोजित बस नौ साल के हैं. इसके साथ ही उन्होंने डांस अभ्यास पिछले दो सालों से कर रहे है।

ट्रॉफी जीतने के बाद पापा को किया कॉल

डांस शो डीआईडी जीतने के बाद Nobojit ने कहा- ‘मैं ट्रॉफी जीतने के बाद पापा को कॉल किया था. उन्होंने कहा- ऐसे ही मेहनत करते रहो. मैं असम जाकर कुछ दिन पापा-मम्मी के साथ रहूंगा फिर दीपिका मैम के पास चला जाऊंगा.’

प्राइज मनी से डांस एकेडमी खोलूंगा- नोबोजित

नोबिजित ने कहा- ‘मैं इन पैसों से अपनी दीपिका मैम के लिए एक बड़ी-सी डांस एकेडमी खोलना चाहता हूं. आज मैं अगर जीत पाया हूं, तो उसका पूरा क्रेडिट दीपिका मैम को जाता है. उन्होंने मुझे बहुत ज्यादा सपोर्ट किया है और अपने घर पर ही रख कर डांस भी सिखाया है. मैं पिछले दो साल से उन्हीं के घर पर रह कर डांस सिख रहा था.

उन्होंने मेरे पीछे बहुत मेहनत की है. जीते प्राइज मनी के पैसे से असम में एक बड़ी डांस एकेडमी खोलूंगा, ताकि और भी अच्छे से सीख सकूं. वहीँ पढ़ाई भी करूंगा और उसके साथ-साथ डांस की क्लास भी चलती रहेगी. अब सब लोग मुझे जानने लगे हैं, और सब मुझ से फोन पर बात भी करना चाहते और मिलना भी. मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं.’

डांस रिहर्सल के दौरान कई चोटें आई

डीआईडी विनर Nobojit कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि मैंने एरियल वाला डांस बहुत अच्छा किया था. वो मेरा अब तक का फेवरेट एक्ट था. उस डांस के बाद रेमो सर ने मेरा पैर भी चूमा था. तब मुझे लगा ‘मैंने अच्छा डांस किया होगा’. हालांकि उस डांस के समय मुझे बहुत सी चोट आई थी.

टेक्निकल रिहर्सल के दौरान मैं अचानक गिर गया था और हाथ में दर्द देखकर मुझे रोना आ गया था. लेकिन डांस करने के बाद जज का रिएक्शन आया तो फिर अच्छा लगने लगा था।

वाटर किंगडम में मजे किए

नोबोजित ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया- ‘मुझे बहुत ज्यादा मजा आया. यहां पर बहुत दोस्त बनाए हैं. और सबके नंबर भी लिए है और उन सबसे कनेक्ट रहूंगा. मेरे टफ कंपीटिशन सागर भईया रहे. लेकिन मैं उनसे बहुत कुछ सीखा हूँ. हर दिन यहां मस्ती होती थी, सबसे ज्यादा तो हमने वाटर किंगडम में जाकर मजे किए हैं.

जुग-जुग जियो की टीम पहुंची डीआईडी ग्रैंड फिनाले में, वरुण धवन ने भारती के साथ किया डांस

नवनिर्वाचित सांसद कार्तिकेय शर्मा इंडिया स्पोर्ट्स फैन अवार्ड-2022 से सम्मानित

 

Latest news