नई दिल्ली. काफी मुश्किलों के बाद नाम बदलकर रिलीज को तैयार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में कांट- छांट के बाद खबर है कि फिल्म के गाने घूमर में भी बदलाव किए गए हैं. रिपोर्ट्स के मानें तो सेंसर बोर्ड ने इस गाने में दीपिका पादुकोण का पेट और कमर दिखाए जाने पर आपत्ति जताई है. CBFC की जांच कमेटी ने पद्मावत के निर्माताओं से कहा है कि गाने में जहां भी दीपिका पादुकोण की कमर दिख रही है उसे छिपा दिया जाए. जिसके बाद फिल्म को फिर से अप्रूवल के लिए सबमिट किया गया. गौरतलब है कि फिल्म को लेकर जिस तरह से अब भी जिरह जारी है उससे उसके 25 जनवरी तक भी रिलीज होने की उम्मीद कम होती जा रही है.

बता दें कि सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म को पास किए जाने के बाद भी गुजरात, राजस्थान  और मध्य प्रदेश की सरकार ने इसपर बैन लगा दिया है जबकि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार ने इसे अपने यहां हरी झंडी दिखा दी है. इस फिल्म को 1 दिसंबर 2017 को रिलीज होना था लेकिन इसको लेकर शुरु हुए विरोध और विवाद के बाद इसकी रिलीज को टाल दिया गया.

बता दें कि इस फिल्म की रिलीज का विरोध करने के पीछे करणी सेना का आरोप था कि फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के रिश्तों को गलत तरह से दिखाया गया है. ये मामला इतना बढ़ गया था कि फिल्म के जुड़े एक्टर- एक्ट्रेस और निर्देशक को धमकियां तक दी गई थीं.

राजस्थान और गुजरात के बाद मध्य प्रदेश में भी बैन हुई फिल्म पद्मावत

फिल्म पद्मावत बैन को लेकर करणी सेना का CBFC दफ्तर के बाहर प्रदर्शन, 96 गिरफ्तार

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App