मुंबई. जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क के सेट से हाल ही में फोटो और वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसके कारण डायरेक्टर शशांक खेतान और प्रोड्यूसर करण जौहर ने सेट पर मोबलाइल फोन का इस्तेमान बैन कर दिया है. फिल्म के लीक हुए वीडियों में ईशान और जाह्नवी नदी किनारे शूट करते नजर आए थे.

फिल्म मेकर्स फिल्म के किसी भी लुक और सीन्स को लीक करने से बचाने के लिए सेट पर नो फोट पॉलिसी का प्लान बनाया है. अब सेट के अंदर जाने से पहले फिल्म के टीम मेंबर्स को आपना फोन जमा कराना होगा जिसके बाद ही सेट में एंट्री दी जाएगी. हाल ही जाह्नवी कपूर फिल्म की शूटिंग पर वापस लौटी है. सेट से जाह्नवी की साड़ी वाली फोटो लीक हो गई थी.

बता दें कि फिल्म धड़क मराठी फिल्म सैराठ का रीमेक है इसलिए फिल्म की काहनी सभी जानते है. लेकिन फिल्म में नयापन बरकार रखने के लिए मेकर्स चाहते है कि फिल्म की कोई भी फोटो और वीडियो लीक ना हो. डायरेक्टर फोटो और वीडियो लीक होने से काफी दुखी है वह अपने फिल्म के प्रोडक्ट को बचाना चाहते है. इसलिए फिल्म मेकर्स फिल्म को स्ट्रिक्ट सिक्यूरिटी में शूट करेंगे. ताकि फिल्म की कोई भी डिटेल्स लीक ना हो पाए. फिल्म में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर मुख्य किरदार में है. जाह्नवी बॉलीवुड में फिल्म धड़क से डेब्यू कर रही हैं. यह फिल्म रोमांटिक फिल्म है.

@janhvikapoor On the set of #Dhadak

A post shared by Ishaan khatter ✳ (@ishaankhatter656) on

सिंगर आदित्य नारायण का हिट एंड रन कांड: ऑटोरिक्शा को टक्कर मारने के बाद गिरफ्तार, मिली जमानत

वरुण धवन और बनिता सिंधू की फिल्म अक्टूबर का ट्रेलर रिलीज, ये कहानी KISS और घूमने फिरने की नहीं बल्कि

राखी सांवत ने लगाया सनी लियोनी पर आरोप, कहा- पोर्न इंडस्ट्री को दिया मेरा नंबर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App