Nitish Bhardwaj Divorce

नई दिल्ली, Nitish Bhardwaj Divorce हिंदी टेलीविज़न शो महाभारत में श्री कृष्ण का अभिनय करने वाले नितीश भरद्वाज ने शादी के 12 साल बाद अपनी पत्नी से तलाक़ ले लिया. उन्होंने शादी के बाद तलाक़ के अपने अनुभव की मौत से तुलना की. बता दें की उनकी पत्नी स्मिता, आईएएस अफसर हैं.

भारतीय टेलीविज़न पर प्रसारित होने वाले पौराणिक शो महाभारत ने सभी के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी थी. शो में कृष्ण का किरदार सभी का पसंदीदा था. कृष्ण का अभिनय करने वाले स्टार नितीश भरद्वाज ने अब शादी के 12 साल के बाद तलाक़ फाइल किया है. इसकी जानकारी खुद नितीश ने अपने फैंस को दी है. दोनों पति-पत्नी पेशे से अलग हैं. जहां, पत्नी स्मिता पेशे से आईएएस अधिकारी हैं तो वहीं पति पेशे से अभिनेता हैं. स्मिता अपनी जुड़वा बेटियों के साथ मध्प्रदेश के इंदौर में रहती हैं.

तलाक़ को बताया मौत से बद्द्तर एहसास

नितीश ने हाल ही के अपने एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया. अपने तलाक़ के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने बताया की ये एहसास उनके लिए मौत से ज़्यादा बद्द्तर रहा. उनके शब्दों में, ‘कभी कभी अलग होना मौत से भी ज़्याडा दर्दनाक हो सकता है. क्योंकि आप कटे हुए हालात के साथ जी रहे होते हैं.’ अभी मामला मुंबई के फैमिली कोर्ट में दायर किया गया है.

अभिनेता ने अबतक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वह अपनी बेटियों के संपर्क में हैं या नहीं, नितीश मामले को अपने तक ही सीमित रखना चाहते हैं.

UP Election 2022 : यूपी चुनाव में सपा-रालोद गठबंधन को समर्थन देकर नरेश टिकैत ने लिया यू टर्न

IIT Bombay: IIT बॉम्बे में छात्र ने की आत्महत्या, सातवीं मंज़िल से कूदकर की आत्महत्या

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE