बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म छिछोरे आज सिनेमाघऱों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा लीड रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म छिछोरे को पहले दिन ही सिनेमाघरों से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहे हैं. वहीं फिल्म समीक्षकों ने भी छिछोरे की जमकर तारीफ करते हुए 3 से लेकर 3.5 स्टार्स तक दिए हैं. फिल्म छिछोरे एंटरटेनमेंट, मस्ती, दोस्ती, प्यार और इमोशन्स के दिखाती एक शानदार ंमूवी है. नितेश तिवारी ने इससे पहले आमिर खान की फिल्म दंगल का डायरेक्शन किया था. फिल्म दंगल बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

जी हां नितेश तिवारी इससे पहले साल 2016 में आई आमिर खान की फिल्म दंगल का भी निर्देशन कर चुके हैं. फिल्म दंगल एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कि गीता फोगाट के जीवन पर आधारित है. फिल्म दंगल में नितेश तिवारी ने बड़ी ही खूबसूरती के साथ गीता फोगाट का लाइफ स्टोरी, उनके बचपन से लेकर लाइफ स्ट्रगल और कामयाब वर्ल्ड कुश्ती चैंपियन तक के सफर को दिखाया गया है. 70 करोड़ के आसर-पास बनी फिल्म दंगल ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए से ऊपर का बिजनेस कर दिखाया था.

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे आज ही रिलीज हुई है. छिछोरे की कहानी भले ही दंगल से एक दम अलग हो लेकिन इसमें भी प्यार, इमोशन्स, मस्ती, एंटरटेनमेंट के फुल डोज के साथ पर्दे पर उतारा गया है. फिल्म छिछोरे ऐसे दोस्तों की कहानी है, जिनकी मुलाकात एक कॉलेज में होती है और जहां कॉलेज के दिनों को जी भरकर एंजॉए करते हैं. लेकिन उम्र के एक पड़ाव पर उन्हें अपनी जिम्मेदारियों को भी अच्छे से निभाना पड़ता है. फिल्म छिछोरे की आधी कहानी फ्लेशबैक में है. छिछोरे का टोटल बजट 50 करोड़ के आस-पास बताया जा रहा है. अब देखना यह होगा कि नितेश तिवारी की फिल्म छिछोरे भी क्या बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू दिखाकर ब्लॉकबस्टर साबित हो पाती है या  नहीं.

Chhichhore Movie Audience And Critics Reviews: सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे ने जीता दर्शकों का दिल, फिल्म समीक्षकों से मिले इतने स्टार

Sushant Singh Rajput Film Chhichhore: केदारनाथ और सोनचिड़िया फ्लॉप के बाद क्या सुशांत सिंह राजपूत के डूबते करियर का सहारा बनेगी फिल्म छिछोरे

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर