नई दिल्ली. अभिनेत्री निशा रावल ने अपने पति अभिनेता करण मेहरा पर सालों से अफेयर रखने और लगातार गालियां देने का आरोप लगाया है. निशा ने सोमवार को करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी. करण को सोमवार रात को पुलिस ने गिरफ्तार किया फिर मंगलवार को वह जमानत पर छूट आया था.

एक साक्षात्कार में, निशा ने कहा कि उसने घरेलू हिंसा के बारे में बात नहीं की थी जिसका वह सामना कर रही थी, क्योंकि वह करण से प्यार करती थी और उसकी ‘छवि’ के बारे में चिंतित थी.

“मेरे द्वारा उनके खिलाफ दायर आरोपों में से एक घरेलू हिंसा का है. मैंने इतने सालों तक इसके बारे में बात नहीं की थी क्योंकि मैं समझता हूं कि एक अभिनेता के लिए उसका करियर और छवि अत्यंत महत्वपूर्ण है. विचारशील और दयालु होने के बावजूद मुझे कुछ इस तरह का सामना करना पड़ा है,” उसने एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए कहा “यह निश्चित रूप से करण के अतिरिक्त वैवाहिक संबंध होने के बारे में है, मैं शादी पर काम करने की कोशिश कर रहा हूं, वह जिम्मेदारी भी नहीं ले रहा बच्चे और वर्षों से लगातार दुर्व्यवहार, जिसके बारे में मैंने कभी बात नहीं की. मेरे पास अपने दावे को प्रमाणित करने के लिए सबूत हैं.” निशा ने कहा कि उसे कथित अफेयर के बारे में ‘कुछ महीने पहले’ पता चला था और टेक्स्ट मैसेज मिलने के बाद उसने इस बारे में उससे बात की.

उसने जारी रखा, “मैंने एक महिला की तरह व्यवहार नहीं किया है जो एक आदमी को टुकड़े टुकड़े कर देगी. मैंने उससे पूछा कि क्या वह जारी नहीं रखना चाहता है तो कोई बात नहीं. मैं नोएडा में अपने माता-पिता के पास गया. मेरी अपनी मां को इसके बारे में पता चला यह कुछ हफ़्ते पहले. मैंने इसे अपने परिवार और दोस्तों से छुपाया, क्योंकि मैं शादी को बचाना चाहता था. मेरी माँ को हमारी शादी में आने वाली परेशानी के बारे में पता चलने के बाद, मैंने उनसे कहा कि मैं अभी भी इस पर काम करने को तैयार हूं अगर वह चाहते हैं.” लेकिन ‘इतने लंबे समय तक रहने के बाद’, उसने कहा, उसने उससे कहा कि उन्हें ‘लगभग एक महीने पहले’ अलग हो जाना चाहिए. उसने कहा कि करण मान गया.

करण ने निशा पर लगाए गंभीर आरोप

जमानत मिलने के बाद हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, करण ने कहा कि निशा ” है उसने उस पर उस पर थूकने का आरोप लगाया और उसे गिरफ्तार करने के लिए चोट पहुंचाई.

उन्होंने कहा, “निशा मेरे बेडरूम में घुस गई, क्योंकि हम थोड़ी देर से अलग बेडरूम में सो रहे हैं. वह चिल्लाने लगी और मेरे परिवार को गालियां देने लगी, मुझसे कहा, ‘मैं तुम्हारी जिंदगी बर्बाद कर दूंगी’, मुझ पर थूका और मैंने शांति से उससे कहा कि नहीं इस तरह से व्यवहार करने और उसके बेडरूम में वापस जाने के लिए. मैं ठीक से बात नहीं करना चाहता था. मैं बाथरूम में जाने के लिए उठा, जब उसने अचानक दीवार पर अपना सिर पटक दिया और कहा, ‘अब देखो क्या होता’ दरअसल, निशा को डिप्रेशन है. वह सामान फेंकती थी और खुद को और दूसरों को मारती थी. पांच-छह साल पहले, उसे डिप्रशेन का इलाज चल रहा था. हमारे दोस्तों और रिश्तेदारों सहित लोगों ने उसका व्यवहार सार्वजनिक रूप से देखा है.

Actor Karan Mehra Arrested : पत्नी से मारपीट के आरोप में अभिनेता करण मेहरा गिरफ्तार, आज अदालत में होंगे पेश

Divyanka Tripathi Troll Reply : दिव्यांका त्रिपाठी एक यूजर को दिया करारा जवाब, जिसने उनसे पूछा कि वह ‘क्राइम पेट्रोल’ में ‘दुपट्टा’ क्यों नहीं पहनती हैं